BJP: तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर चंबा में मनाया गया जश्न, हुई आतिशबाज़ी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1994591

BJP: तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर चंबा में मनाया गया जश्न, हुई आतिशबाज़ी

BJP Himachal News: तीन राज्यों में भाजपा की विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत पर हिमाचल प्रदेश के चंबा में जश्न मनाया गया है. साथ ही आतिशबाज़ी भी हुई. 

BJP: तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर चंबा में मनाया गया जश्न, हुई आतिशबाज़ी

Chamba News: देश के तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में एक बार फिर जोश देखने को मिल रहा है.  जगह-जगह पर इस जीत का जश्न मनाया जा रहा है.  इसी कड़ी में चंबा मुख्यालय के मुख्य चौक पर भी भाजपा महिला मोर्चा और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हलवा बांटा गया, तो वहीं पटाखे फोड़ने के साथ ही नाच गाकर तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया. 

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने पंजाब CM भगवंत मान से धार्मिक पर्यटन सहित कई विषयों पर की चर्चा

तीन राज्यों में जीत के बाद अब भाजपा 2024  के चुनावों  की तैयारी में जुटी है और इससे कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है. जिला मुख्यालय के मुख्य चौक पर जीत का जश्न मनाने वाले भाजपा की महिला मोर्चा और भाजपा कार्यकर्ताओंको ने बताया कि तीनों राज्य में जो प्रचंड जीत मिली है. उससे वो काफी उत्साहित हैं.  उन्होंने कहा कि जिस तरह से इन तीन राज्यों में भाजपा ने जीत दर्ज कराई है.  ठीक इसी तरह 2024 में अब एक बार फिर से केंद्र में भाजपा की जीत होगी और नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. 

लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में कांग्रेस ने की बैठक, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कही ये बात

वहीं, मनाली मॉल रोड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां खिलाकर और पटाखे जलाकर जश्न मनाया. इस दौरान पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर सहित भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news