देसी गर्ल Priyanka Chopra ने पहने इतने कटे हुए कपड़े.. कि फैंस रहे गए दंग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1289983

देसी गर्ल Priyanka Chopra ने पहने इतने कटे हुए कपड़े.. कि फैंस रहे गए दंग

Priyanka Chopra Bold Photo: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है. उनकी ऐसी ड्रेस को देखकर हर कोई दंग है. जिसे उनके पति निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.  

देसी गर्ल Priyanka Chopra ने पहने इतने कटे हुए कपड़े.. कि फैंस रहे गए दंग

Priyanka Chopra Bold Photo: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने प्रियंका के 40वें बर्थडे की एक खूबसूरत और हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में दोनों काफी ज्यादा रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. ऐसे में देखते ही देखते इस कपल की फोटो जमकर वायरल हो रही हैं. इस फोटो में प्रियंका काफी ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने हुए दिख रही हैं. जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

वायरल हो रहे इस फोटो में प्रियंका ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है. उनकी ऐसी ड्रेस को देखकर हर कोई दंग है. फोटो में एक्ट्रेस के आगे की ओर कपड़े काफी ज्यादा कटे हुए हैं. जिसे लेकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कपड़े में इतने कट हैं कि एक्ट्रेस को देख आप कहेंगे कि एक्ट्रेस दिन पर दिन हॉट और बोल्ड होती जा रही हैं. 

ऐसा क्या हुआ कि Shehnaaz Gill ने कीचड़ में बैठकर खिंचवाई फोटो, फैंस रहे गए हैरान

वहीं स्कर्ट पर भी लंबा सा साइड कट लगाया हुआ है, जो एक्ट्रेस के लुक को और भी हॉट बना रहा है. फोटो में निक और प्रियंका कैमरे के सामने काफी ज्यादा कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, यह फोटो जैसे ही निक ने शेयर की वैसे ही फोटो हर जगह तेजी से वायरल होने लगी. 

Watch Live

Trending news