Deva Deva Song Out: फिल्म ब्रह्मास्त्र का देवा देवा गाना हुआ रिलीज, आग से खेलते दिखे रणबीर कपूर
Advertisement

Deva Deva Song Out: फिल्म ब्रह्मास्त्र का देवा देवा गाना हुआ रिलीज, आग से खेलते दिखे रणबीर कपूर

Deva Deva Song Out: फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का नया गाना (Deva Deva Song Out) रिलीज कर दिय गया है. 

Deva Deva Song Out: फिल्म ब्रह्मास्त्र का देवा देवा गाना हुआ रिलीज, आग से खेलते दिखे रणबीर कपूर

Deva Deva Song Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. फिल्म के साथ ही यह कपल अपनी आने वाले बच्चे को लेकर भी चर्चाओं में हैं. इस बीच दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का नया गाना (Deva Deva Song Out) रिलीज कर दिय गया है. जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. आप भी देखिए यह जादूमई वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

अब फैंस को इस फिल्म का बेसब्ररी से इंतजार है. बीते दिनों जारी हुए गाने के टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में अब मेकर्स ने गाने को सोमवार को रिलीज कर दिया है. 

Cloudburst in Himachal: हिमाचल में जारी है कुदरत का कहर, देखते-देखते टूट पड़ा पहाड़

गाने की बात करें, तो इस गाने को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. साथ ही इसे म्युजिक प्रीतम ने दिया है. वहीं,  ब्रह्मास्त्र के इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गाने के वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन की भी झलक देखने को मिल रही है. 

Avneet Kaur: महज 20 साल की उम्र में अवनीत कौर ने बॉलीवुड में की एंट्री, फोटो हो रही वायरल

गाने में रणबीर अपनी शक्तियों की खोज करते हुए दिख रहे हैं. वहीं वो आग से खलते हुए भी दिख रहे हैं. रणबीर और आलिया आग के चारों ओर फेरे लेती नजर आ रही हैं. आपको बता दें, स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शन, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले महीने पांच भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. इस मूवी में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह पहली बार होगा जब यह दोनों कपल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. 

Watch Live

Trending news