Himachal Pradesh पुलिस का युवक के साथ मारपीट करते हुए वायरल वीडियो पर SP कांगड़ा ने कहा...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2122474

Himachal Pradesh पुलिस का युवक के साथ मारपीट करते हुए वायरल वीडियो पर SP कांगड़ा ने कहा...

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश की दूसरी राजधानी धर्मशाला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिस मुलाजम एक युवक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर अब एसपी कांगड़ा का बयान सामने आया है.    

 

 

Himachal Pradesh पुलिस का युवक के साथ मारपीट करते हुए वायरल वीडियो पर SP कांगड़ा ने कहा...

विपन कुमार/धर्मशाला: सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी फोटो और वीडियो कुछ ही समय में तेजी से वायरल हो जाती है. अक्सर देखा भी जाता है कि रातो-रात एक वीडियो वायरल होने से एक कोई भी शख्स स्टार बन जाता है, लेकिन कई बार कुछ वीडियो किसी के गले की फांस भी बने जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ हिमाचल प्रदेश में. हिमाचल पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि मामला कांगड़ा एसपी शालिनी अग्निहोत्री तक पहुंच गया. 

युवक की पिटाई करते दिखाई दिए पुलिस के मुलाजिम
दरअसल, हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला पुलिस टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस अधिकारियों द्वारा एक युवक की पिटाई की जा रही है. धर्मशाला पुलिस टीम के वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच की जाएगी, जिसकी जांच रिपोर्ट आने पर जरूरत पड़ी तो एक्शन लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Pension की मांग को लेकर HPSCSC के सेवानिवृत्ति कर्मचारी कल्याण संगठन ने निकाली रैली

वायरल वीडियो को लेकर एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने क्या कहा
इस मामले पर एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि कोई घटनाक्रम है, जिसमें स्थानीय पुलिस थाना की टीम चरान खडड के पास किसी व्यक्ति के साथ उलझी हुई दिख रही है. इस मामले की एन्क्वायरी की जरूरत है. इन्क्वायरी के बाद पुलिस अधिकारी, सार्वजनिक तौर पर इस तरह से क्यों व्यवहार कर रहे थे, इसकी रिपोर्ट आने के बाद जो भी एक्शन लेने की जरूरत होगी, वो लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- HP News: सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही विपक्ष का विधानसभा में प्रदर्शन

पूरी घटना इन्क्वायरी का विषय- एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री
एसपी ने कहा कि वायरल वीडियो वाली घटना क्यों और किन हालात में हुई, यह इन्क्वायरी का विषय है. इस तरह की घटनाओं के लिए आज के परिवेश में पुलिस वर्किंग में कोई स्थान नहीं है. मामले की जांच कर मेरे जो तथ्य सामने आएंगे, उसी अनुरूप एक्शन लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news