हमीरपुर लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कसा तंज, AIIMS को लेकर कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2259898

हमीरपुर लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कसा तंज, AIIMS को लेकर कही ये बात

Anurag Thakur News: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की सुक्खू सरकार पर जुबानी हमला किया. 

हमीरपुर लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कसा तंज, AIIMS को लेकर कही ये बात

Hamirpur Lok Sabha News: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आखिरी चरण के मतदान के लिए पूरी तरह से जुट चुके हैं. वहीं, इस दौरान अनुराग ठाकुर लगातार राज्य में रैली, जनसभाएं कर रहे हैं. 

गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस और प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने माना है कि जब 60 साल तक कांग्रेस सत्ता में रही तो अनुसूचित जाति-जनजातियों, पिछड़ा वर्ग पर अत्याचार होता रहा. उनके वोट का इस्तेमाल किया गया और उनके लिए कुछ भी नहीं किया गया. वे गरीब थे उन्हें और गरीब किया गया. यही कांग्रेस की नीति रही है. हमेशा जातिवाद, क्षेत्रवाद पर राजनीति की है और आगे भी इसी तरह की राजनीति करेंगे. 

ये स्वंय राहुल गांधी ने माना है. जब वे 10 साल केंद्र की सरकार में रहे तब भी अपनी पार्टी के अध्यादेश चौराहे पर आकर फाड़ते रहे. इससे पता चलता है कि वे अपनी ही सरकार में कितना विश्वास रखते हैं. 

हमीरपुर से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने हिमाचल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह किस तरह की सरकार है? अगर वे लंबित कार्यों को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं, तो वे नए काम कैसे शुरू करेंगे? एम्स अस्पताल का प्रस्ताव था, जिसे 2014 में स्वीकार किया गया.  राज्य में कांग्रेस सत्ता में थी और हमने जमीन मांगी. वीरभद्र सिंह ने जमीन देने में हमें 3 साल 4 महीने का समय लिया यानी की 2017 के अंत में दी जब उनकी सरकार जाने वाली थी. जब हमारी सरकार बनी, तो 1.5 साल का समय हमारी सरकार को लगा उस एम्स को बनाने के लिए. 2019 में काम शुरू किया. कोविड के प्रकोप के बावजूद हमने एम्स का काम पूरा किया.

यही नहीं पहले यहां से चंडीगढ़ जाने में 5 से 5.30 घंटे लगते थे, लेकिन अब 3 घंटे लगते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अब फोरलेन हाईवे बन गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बात करते हैं और राज्य कांग्रेस सरकार की विफलता को लोगों के सामने लाते हैं.  देश को स्थिरता, निरंतरता और एक बार फिर मोदी सरकार की जरूरत है. 

Trending news