Himachal News: अस्थिरता और बौखलाहट में है प्रदेश की कांग्रेस सरकार, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का पलटवार
Advertisement

Himachal News: अस्थिरता और बौखलाहट में है प्रदेश की कांग्रेस सरकार, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का पलटवार

Shimla BJP News: हिमाचल में बीते मंगलवार को सीएम सुक्खू , उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने संयुक्त प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा पर निशाना साधा. वहीं अब भाजपा की ओर से भी जयराम ठाकुर ने प्रदेश कांग्रेस पर पलटवार किया है.

Himachal News: अस्थिरता और बौखलाहट में है प्रदेश की कांग्रेस सरकार, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का पलटवार

Shimla News: हिमाचल प्रदेश में चुनावी पारा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुक्खू समेत कांग्रेस पर पलटवार किया. नेता प्रतिपक्ष ने निशाना साधते हुए कहा कि बीते घटनाक्रम के बाद हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस बौखलाहट में है. 

उन्होंने कहा कि बार-बार भाजपा पर सरकार को स्थिर करने का आरोप लगाया जा रहा है. जबकि सरकार की अस्थिरता का कारण उनके खुद के नेता हैं . नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. पार्टी हाई कमान के साथ कांग्रेस नेताओं की भी यही चर्चा हुई है. 

जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री के दाएं और बाएं बैठे हुए नेताओं को भी यही आश्वासन पार्टी हाई कमान की ओर से दिया गया है. चुनाव परिणाम आने के बाद यह सरकार प्रदेश में बनी नहीं रहेगी. सी वोटर सर्वे ने भी हिमाचल प्रदेश में 63 फ़ीसदी वोट बीजेपी को मिल रहे हैं और चारों सीटों पर भाजपा की जीत हो रही है.

वहीं इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने सिलसिलेवार तरीके से मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधा. उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान स्थिति से मुख्यमंत्री विचलित हो गए हैं. चुनाव के समय में घोषणा कर रहे हैं जो की साफ तौर पर आचार संहिता का उलंघन है. उन्होंने कहा कि महिलाओं को 1500 देने की घोषणा सरकार ने कि लेकिन 15 महीने में यह घोषणा पूरी नहीं हुई. 

अब चुनाव के समय में कांग्रेस को उसकी याद आई है. वहीं इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बार-बार सरकार को स्थिर बताने की आखिर आवश्यकता क्या है. राज्यसभा चुनाव में भी कहा जा रहा था कि परिणाम उनके पक्ष में होगा, लेकिन परिणाम सबने देखा. 

जयराम ठाकुर ने कहा कि उन पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वह सरकार को अस्थिर करने का काम कर रहे हैं, लेकिन सरकार की स्थिरता के पीछे उनके अपने लोग हैं. इस दौरान जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास चुनावी मैदान में उतारने के लिए कोई तैयार नहीं है. 

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी तय कर देगी. वहीं उप मुख्यमंत्री को जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वह नींद में भी सपने नहीं देखते दिन की बात तो दूर. ऐसा इसलिए क्योंकि मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम ठाकुर पर निशाना साधते को कहा था कि नेता प्रतिपक्ष दिन में सपने देख रहे हैं.

रिपोर्ट-समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news