Dharamshala News: 1500 रुपए वाला फार्म दूसरी बार भरवाकर महिलाओं को बरगला रहे मुख्यमंत्री- सुधीर शर्मा
Advertisement

Dharamshala News: 1500 रुपए वाला फार्म दूसरी बार भरवाकर महिलाओं को बरगला रहे मुख्यमंत्री- सुधीर शर्मा

Dharamshala News in Hindi: सुधीर शर्मा ने बुधवार को वीडियो शेयर कर प्रदेश की काग्रेंस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 1500 रुपए वाला फार्म दूसरी बार भरवाकर महिलाओं को मुख्यमंत्री बरगला रहे हैं. 

Dharamshala News: 1500 रुपए वाला फार्म दूसरी बार भरवाकर महिलाओं को बरगला रहे मुख्यमंत्री- सुधीर शर्मा

Dharamshala News: धर्मशाला से बुधवार को दिग्गज भाजपा नेता सुधीर शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि 1500 रुपए का फार्म दूसरी बार भरवाकर हिमाचल की कांग्रेस सरकार महिलाओं को छलने का प्रयास कर रही है. इससे पहले भी महिलाओं के फार्म भरवाए गए, लेकिन उन्हें 14 माह बाद भी पैसे नहीं दिए गए. 

सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस ने महिलाओं को 1500 रुपए की झूठी गारंटी दी थी. पहले तो इस योजना से सरकार अपना पिछा छुड़ाती रही, लेकिन बाद में जब जनता का दबाव बना तो प्रदेश में सबसे कम संख्या वाली जगह लाहौल को चुना गया. उसके बाद योजना ठंडे बस्ते में डाल दी गई. 

होना तो यह चाहिए था कि चुनावी वादे के अनुसार पहली कैबिनेट में सरकार इस योजना की नींव रखती, लेकिन सुक्खू सरकार ने ऐसा नहीं किया. अब जब देश में लोकसभा के साथ हिमाचल में उपचुनाव भी हैं, तो सरकार दूसरी बार फार्म भरवाने की बात कर रही है. नए फार्म में शर्तों का अंबार है. इससे पात्र महिलाओं की संख्या और कम हो जाएगी. 

सुधीर शर्मा ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि सरकार के पास पात्र महिलाओं का आंकड़ा तक नहीं है.  वैसे भी हिमाचल की महिलाओं ने सरकार से कोई पैसे नहीं मांगे थे. हिमाचली महिलाएं मेहनती हैं. हिमाचली व देश की महिलाओं के लिए भाजपा के संकल्प पत्र में अपने पैरों पर खड़ा करने का विजन रखा गया है. 

इसके तहत देश-प्रदेश में जितने भी स्वयं सहायता समूह हैं.उनके उत्पादों की ब्रांडिंग केंद्र सरकार करेगी. शिक्षा, स्वास्थ्य, रिटेल से लेकर किसी भी क्षेत्र के स्वयं सहायता समूहों की ब्रांडिग भाजपा सरकार करेगी. सुधीर शर्मा ने कहा कि यह मोदी जी की गांरटी है. देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है. 

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news