Una Fire News: ऊना में रेलवे ट्रैक की हाईटेंशन तारों पर पेड़ गिरने से लगी आग, रेल मार्ग बाधित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1771124

Una Fire News: ऊना में रेलवे ट्रैक की हाईटेंशन तारों पर पेड़ गिरने से लगी आग, रेल मार्ग बाधित

Himachal Pradesh Una News: ऊना में रेलवे ट्रैक की हाईटेंशन तारों पर पेड़ गिरने से लगी आग. ट्रैक पर जलता हुआ पेड़ गिरा. जिसके कारण काफी देर तक रेल मार्ग बाधित रहा. 

Una Fire News: ऊना में रेलवे ट्रैक की हाईटेंशन तारों पर पेड़ गिरने से लगी आग, रेल मार्ग बाधित

Himachal Pradesh Una News: भारी बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Una Railway Track Fire) के ऊना में रेलवे ट्रैक की हाईटेंशन तारों पर एक पेड़ गिरने के कारण आग लग गई. आग लगने के कारण जलता हुआ पेड़ रेलवे ट्रैक पर जा गिरा . 

Jammu Shrinagar Landslide: जम्मू-श्रीनगर में लैंडस्लाइड, देखते-देखते बह गई दो सुरंगों को जोड़ने वाली सड़क

जानकारी के अनुसार, ये घटना ऊना के बडैहर गांव की है. जहां शनिवार को भारी बारिश के कारण रेलवे ट्रैक के साथ लगती पहाड़ियों से एक पेड़ रेलवे ट्रैक के ऊपर से जा रही हाईटेंशन तारों पर जा गिरता है. जिसके कारण हाईटेंशन तारों में शार्ट सर्किट हो जाता है और आग लग जाती है. 

Landslide in Himachal: हिमाचल के कई जिलों में झमाझम बारिश,कसौली-रोहतांग में लैंडस्लाइड, 91 सड़कें बंद

आग इतनी अधिक थी कि दूर तक बड़ा आग का गोला दिखाई दिया, इस आग लगने के कारण कुछ पेड़ों में भी आग लग गई और पेड़ रेलवे ट्रैक पर जा गिरे. स्थानीय लोगों ने सबसे पहले इस अग्निकांड को देखा और इसकी सूचना पुलिस और स्थानीय प्रशासन को दी.  

Himachal News: हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की दूसरी पुण्यतिथि आज, कांग्रेस नेताओं ने किया याद

स्थानीय निवासियों की सजगता के कारण समय रहते पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गई और पुलिस प्रशासन द्वारा रेलवे को भी तुरंत इसकी जानकारी दी गई. जिसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने तेजी से समस्या को सुलझाया और रेलवे ट्रैक को साफ किया. हालांकि इस दौरान काफी देर तक रेलवे ट्रैक बाधित रहा और चंडीगढ़ से आने वाली गाड़ियों को पंजाब के नंगल तक ही रोक दी गई. 

Trending news