Online Wedding: हिमाचल में भारी बारिश के कारण दूल्हा-दुल्हन ने की ऑनलाइन शादी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1775403

Online Wedding: हिमाचल में भारी बारिश के कारण दूल्हा-दुल्हन ने की ऑनलाइन शादी

Online Wedding in Himachal Prdaesh: हिमाचल प्रदेश में बारिश और तबाही के बीच एक अलग ही रंग देखने को मिला. बारिश के कारण ने दूल्हे और दुल्हन ने ऑनलाइन शादी की. 

Online Wedding: हिमाचल में भारी बारिश के कारण दूल्हा-दुल्हन ने की ऑनलाइन शादी

Online Wedding: हिमाचल प्रदेश बीते दो दिनों से भारी तबाही का मंजर देखने को मिला था. पूरे राज्य किसी जल प्रलय से कम नहीं लग रहा था. वहीं, इस बीच एक अलग खबर सामने आ रही है. यहां, बारिश ने एक दुल्हन और दूल्हे को ऑनलाइन शादी करने के लिए मजबूर कर दिया. 

Amarnath Yatra: अमरनाथ के दरबार पहुंचे विदेशी नागरिक, कहा-यहां आना एक सपना था

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के कोटगढ़ में आशीष सिंघा और शिवानी ठाकुर नाम के एक जोड़े ने एक अभिनव ऑनलाइन समारोह के माध्यम से अपनी शादी की.  उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि राज्य में बारिश के कारण माहौल ठीक नहीं था. ऐसे में उन्होंने जश्न मनाने के कार्यक्रम को खारिज कर दिया. 

HP Flood News: हिमाचल के कुल्लू-मनाली में CM सुक्खू ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

दोनों ने बारिश के कारण इंटरनेट को अपनाने का फैसला किया. जिससे बिना बाधाओं के दोनों ने शादी की. वहीं, भावी जोड़ों और समुदायों के लिए ये एक नया चलन भी स्थापित हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भूस्खलन और अवरुद्ध सड़कों ने  मेहमानों के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी थी. जिससे परिवारों ने मिलकर ये नया उपाय खोज लिया.   

GST 50th Council Meeting: दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 50वीं GST परिषद की बैठक की

इंटरनेट के जरिए, जोड़े ने प्रतिज्ञाओं का आदान-प्रदान किया और अपने प्रियजनों के साथ डिजिटली इस खास दिन को मनाया. शारीरिक दूरियों के साथ दोनों परिवारों ने ऑनलाइन विवाह समारोह में शामिल हुए. 

Trending news