JP Nadda: हरियाणा में जीत की हैट्रिक के साथ जेपी नड्डा पहुंचे बिलासपुर, मां नैनादेवी के किए दर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2468441

JP Nadda: हरियाणा में जीत की हैट्रिक के साथ जेपी नड्डा पहुंचे बिलासपुर, मां नैनादेवी के किए दर्शन

Himachal News: हरियाणा में जीत की हैट्रिक के साथ ही जम्मू-कश्मीर में भाजपा के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा अपने गृह जिला बिलासपुर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. 

JP Nadda: हरियाणा में जीत की हैट्रिक के साथ जेपी नड्डा पहुंचे बिलासपुर, मां नैनादेवी के किए दर्शन

Haryana Election Result: हरियाणा में जीत की हैट्रिक के साथ ही जम्मू-कश्मीर में आज तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा आज से बिलासपुर के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. 

वहीं बीते एक सप्ताह के भीतर उनका अपने गृह जिला बिलासपुर का यह दूसरा दौरा है. हालांकि इस बार वह किसी सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए नहीं आ रहे हैं. बावजूद इसके जिला भाजपा नेता और कार्यकर्ता सर्किट हाउस बिलासपुर में उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत करेंगे. वहीं अपने दौरे के पहले दिन जगत प्रकाश नड्डा शारदीय नवरात्र के खास अवसर पर शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने विधि विधान के साथ मां नैनादेवी की पूजा अर्चना भी की है. 

वहीं इस दौरान नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा, बिलासपुर सदर विधायक त्रिलोक जम्वाल व झंडूता विधायक जीतराम कटवाल सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे. नैनादेवी मंदिर में पूजा अर्चना के पश्चात जगत प्रकाश नड्डा ने प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालकर देश में सुख समृद्धि बने रहने की कामना भी की है, जिसके बाद भाजपा विधायकों व नेताओं उन्हें सम्मान स्वरूप मां नैनादेवी की फ़ोटो व चुनरी भेंट की है. 

नैनादेवी मंदिर में पूजा अर्चना के पश्चात जेपी नड्डा नैनादेवी क्षेत्र के दबट स्थित कुलदेवी मंदिर में भी पूजा-अर्चना के बाद सर्किट हाउस बिलासपुर पहुंचेंगे और शाम के समय धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर के प्रांगण में आयोजित दुर्गा पूजा उत्सव में शिरकत करेंगे.

गौरतलब है कि मोदी सरकार 3.0 में स्वास्थ्य तथा रसायन एवं उर्वरक मंत्री के साथ ही राज्यसभा का नेता बनाए जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बीते 4 अक्टूबर को पहली बार अपने गृह जिला बिलासपुर आए थे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका अभिनंदन समारोह के माध्यम से गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया था. इसके बाद अब नड्डा आज से फिर बिलासपुर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. 

जहां एक ओर हरियाणा में भाजपा ने पूर्ण बहुमत के साथ जीत की हैट्रिक बनाकर इतिहास रचा है, तो साथ ही जम्मू-कश्मीर में भी आज तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते जेपी नड्डा के नेतृत्व में हुए इन चुनावों में पार्टी के ऐतिहासिक प्रदर्शन से भाजपा कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं और आज बिलासपुर में जेपी नड्डा को इसकी बधाई देने का सिलसिला जारी रहेगा. 

शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना के पश्चात नड्डा ने कहा कि शारदीय नवरात्र के मौके पर आज उन्हें मां नैनादेवी के दर्शन कर पूजा अर्चना करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और माता रानी के दरबार में उन्होंने यह कामना की है कि पूरा विश्व व देश की समस्त जनता पर माता रानी अपनी कृपा बनाये रखे ताकि देश में सुख शांति व समृद्धि बनी रहे और देश इसी तरह प्रगति पथ पर अग्रसर रहे.

रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news