Bilaspur News: 04 अक्टूबर को बिलासपुर दौरे पर रहेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2450582

Bilaspur News: 04 अक्टूबर को बिलासपुर दौरे पर रहेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Himachal Pradesh News: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा 04 अक्टूबर को बिलासपुर दौरे पर रहेंगे. नैनादेवी विधायक व प्रदेश मीडिया संयोजक रणधीर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला के 10 हजार कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

 

Bilaspur News: 04 अक्टूबर को बिलासपुर दौरे पर रहेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मोदी सरकार 3.0 में दूसरी बार केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद 04 अक्टूबर को अपने गृह जनपद बिलासपुर आ रहे हैं. वहीं जगत प्रकाश नड्डा का बिलासपुर दौरा तय होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है, जिसे लेकर जिला भाजपा कार्यालय में बैठक का भी आयोजन किया गया. 

इस बैठक में नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा, बिलासपुर विधायक त्रिलोक जम्वाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग व भाजपा जिलाध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान मौजूद रहे. वहीं जगत प्रकाश नड्डा के दौरे के संबंध में जानकारी देते हुए नैनादेवी विधायक व प्रदेश मीडिया संयोजक रणधीर शर्मा ने कहा कि चार अक्टूबर को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा बिलासपुर के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. बहुउद्देशीय सांस्कृतिक परिसर के ऑडिटोरियम में जिला से करीब 10 हजार कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.

Waqf Council: नाहन में हिंदू संगठन ने बक्फ बोर्ड को समाप्त करने की उठाई मांग

इसके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल सहित कई नेता मौजूद रहेंगे. वहीं बिलासपुर में आयोजित अभिनंदन समारोह के बाद जेपी नड्डा जिला बार काउंसिल कर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और फिर एम्स अस्पताल में समीक्षा बैठक करेंगे, जिसके बाद धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर में नवरात्रों के उपलक्ष्य पर दुर्गा समिति के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 

वहीं स्ट्रीट वेंडर मामले को लेकर कमेटी सदस्य व विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि स्ट्रीट वेंडर नीति के तहत कमेटी का गठन तो हो गया है, लेकिन अभी तक उसकी बैठक नहीं हुई है. इसके बावजूद भाजपा इसका समर्थन करती है कि रोजी रोटी कमाने के नाम पर अन्य राज्यों से आने वाले प्रवासियों का रजिस्ट्रेशन होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि जहां से वह आते वहां के पुलिस स्टेशन से चरित्र प्रमाण पत्र जारी करना जरूरी है ताकि बाहरी राज्यों से आने वाले असामाजिक तत्वों द्वारा प्रदेश का माहौल खराब ना किया जाए. 

Lata Mangeshkar Birthday: आज के दिन का इतिहास के साथ है बड़ा सुरीला रिश्ता

इसके साथ ही रणधीर शर्मा ने प्रदेश में अवैध मस्जिद निर्माण मामले को लेकर उनके द्वारा पहले भी सर्वदलीय बैठक में बात उठाने की बात कहते हुए प्रदेश में जितने भी अवैध निर्माण के मामले सामने आ रहे हैं. उन पर कार्रवाई करते हुए उन भवनों को सील करके सरकार से अधीन लेने की अपील की है ताकि सरकारी जमीनों पर अवैध रूप से चार-चार मंजिला भवन खड़ा करने के बाद उन्हें मस्जिद का रूप देना और वहां सैंकड़ो लोगों की एंट्री देकर असामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा देना किसी भी हाल में बर्दास्त ना किया जाए. उन्होंने न्यायालय का फैसला आने का इंतजार ना करते हुए तुरंत इन अवैध निर्माणों को सरकार द्वारा अपने कब्जे में लिए जाने की बात कही है.

WATCH LIVE TV

Trending news