Hamirpur News: हमीरपुर उपमंडल के पंचायत प्रतिनिधियों ने SDM के माध्यम से CM सुक्खू को भेजा ज्ञापन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1907321

Hamirpur News: हमीरपुर उपमंडल के पंचायत प्रतिनिधियों ने SDM के माध्यम से CM सुक्खू को भेजा ज्ञापन

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों कलम छोड़ हड़ताल चल रही है. प्रदेश के हमीरपुर जिला में हमीरपुर जिला परिषद के अधीन समस्त कर्मचारी पर बैठकर सरकार से उन्हें विभाग में विलय करने की मांग कर रहे हैं.  

Hamirpur News: हमीरपुर उपमंडल के पंचायत प्रतिनिधियों ने SDM के माध्यम से CM सुक्खू को भेजा ज्ञापन

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिला परिषद के अधीन समस्त कर्मचारी इन दिनों खंड विकास कार्यालय हमीरपुर के परिसर में कलम छोड़ हड़ताल पर बैठे हैं. अब हमीरपुर उपमंडल की पंचायतों के प्रधान भी इन कर्मचारियों के समर्थन में उतर आए हैं. पंचायत प्रधानों ने इनका समर्थन करते हुए सरकार से उनकी मांगों को पूरा करने का आग्रह किया है.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को भेजा ज्ञापन
हमीरपुर मंडल की विभिन्न पंचायत प्रतिनिधियों ने आज एसडीएम हमीरपुर मनीष सोनी के माध्यम से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को ज्ञापन भेज कर जिला परिषद के अधीन समस्त कर्मचारियों का समर्थन करते हुए उनकी मांगों को जल्द पूरा करने की मांग की. उन्होंने कहा कि यह कर्मचारी सरकार से आग्रह कर रहे हैं कि उनकी एकमात्र मांग है जो कि पिछले कई वर्षों से विभाग में विलय के लिए चल रही है उसे जल्द पूरा किया जाए. 

ये भी पढ़ें- Hamirpur में केंद्र सरकार को बर्खास्त करने की उठी मांग, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

पंचायत प्रधान अनिल ने सरकार के इस फैसले का किया विरोध
पंचायत प्रधान अनिल ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि परिषद के कर्मचारियों की मांग जो कि विभाग में विलय के लिए है उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि हड़ताल समाप्त कर ये सभी कर्मचारी अपने-अपने कार्यालय लौटकर काम शुरू करें. इस दौरान उन्होंने सरकार द्वारा पंचायत के कार्यों को पंचायत चौकीदार द्वारा देखे जाने के फैसले का भी विरोध किया.

ये भी पढ़ें- Rally of Himalaya 2023 का चंडीगढ़ के सम्राट यादव और मूर्ति ने जीता खिताब

अनिल से सरकार से की यह मांग
अनिल ने कहा कि इस तरह की प्रक्रिया से पंचायत के विकास कार्य में देरी होगी और आम जनता को मिलने वाली सहूलियतों पर भी असर पड़ेगा. उन्होंने जिला परिषद के अधीन कार्य करने वाले कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि कर्मचारी विभिन्न विभागों में काम करते हैं. जब सब कर्मचारियों को लाभ दिया जा रहा है तो जिला परिषद कर्मचारियों को भी सभी के बराबर मिलना चाहिए. ऐसे में सरकार जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूरा करे. 

WATCH LIVE TV

Trending news