Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने क्यों कहा- 'मैं सब कुछ भूल चुकी हूं कि मैं बड़ी एक्ट्रेस हूं'
Advertisement

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने क्यों कहा- 'मैं सब कुछ भूल चुकी हूं कि मैं बड़ी एक्ट्रेस हूं'

Kangana Ranaut Latest Update: कुल्लू में कंगना रनौत ने ढालपुर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन में भाग लिया. पढ़िए इस दौरान कंगना रनौत ने क्या-क्या कहा. 

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने क्यों कहा- 'मैं सब कुछ भूल चुकी हूं कि मैं बड़ी एक्ट्रेस हूं'

Kangana Ranaut News: कुल्लू के दो दिवसीय प्रवास पर आज कुल्लू में कंगना रनौत ने ढालपुर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान कंगना ने कांग्रेसी नेताओं पर जमकर तंज कसे. 

कंगना ने कहा की मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस अभी तक अपना प्रत्याशी सामने नहीं ला पाई है, लेकिन उनके अधर्म के काम सामने आ रहे है और वो अपनी कूटनीति के माध्यम से जनता को गुमराह कर रहे है. कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे ही करती हैं और प्रदेश में उन्हें इस बात की जानकारी देनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या काम किया है. 

ढालपुर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंडी संसदीय क्षेत्र की बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा कि अब कांग्रेस कहती हैं कि कंगना हिमाचल की नहीं है और कांग्रेस के नेता विक्रमादित्य सिंह के लिए मैंने क्या अभद्र बात कही है. उन्होंने कहा कि अभद्र वो खुद हैं जो अपनी बड़ी बहन को चरित्रहीन कहते हैं. 

आज सारा विश्व पीएम मोदी को प्रधान सेवक कहता है, तो हमे उस पर गौरव होना चाहिए. मुझे चिंता होती है कि आखिर वो क्यों मुझसे खफा क्यों है. ऐसे में मुझे लगता है कि वो भी कुछ समय पहले दिल्ली में बीजेपी कार्यालय के कई चक्कर लगा आये और अब लगता है कि वो कुछ समय बाद मेरे साथ ही मंच पर बैठे हुए मिलेंगे. 

कंगना ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से चलती है न कि नेताओं से पार्टी चलती है. राजनीति में मैंने अभी तक कुछ नहीं किया है, लेकिन अब मोदी के नाम पर जो वोट मुझे मिलेंगे.  वो जीत आम जनता की होगी. कंगना रनौत ने कहा कि देश के पीएम मोदी भगवान श्रीराम के अंश है क्योंकि पीएम में भी वही भाव है और वही भगवान श्री राम के आदर्श है. 

जब देश की जनता राम की सेना है तो में भी उसी की सिपाही हूं.  हम सब नरेंद्र मोदी है और हम सब उनकी चेतना का एक अंश है.  नरेंद्र मोदी के लिए ही सभी कार्यकर्ता लड़ेंगे और मेरा भी अब कोई अस्तित्व नहीं है. मैं सब कुछ भूल चुकी हूं कि मैं बड़ी अभिनेत्री हूं. आज में एक आम कार्यकर्ता हूं और एक मकसद के लिए ही हम सब एकजुट हुए हैं. 

उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म जगत में भी पीएम मोदी का समर्थन किया था और कुछ नेताओं ने मेरे ऊपर मामले भी दर्ज किए, लेकिन मैंने भाजपा को अपना सर्वस्व समर्पित किया है. ऐसे में सभी कार्यकर्ता सेवा भाव से गांव गांव तक जाकर केंद्र सरकार के कार्यों का बखान करेंगे.  ताकि देश मे एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बन सके. 

रिपोर्ट- संदीप सिंह, कुल्लू

Trending news