अगर आप भी लेह-लद्दाख घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो IRCTC के इस पैकेज से टिकट करें बुक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1317850

अगर आप भी लेह-लद्दाख घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो IRCTC के इस पैकेज से टिकट करें बुक

Leh Ladakh Tour Package: IRCTC यात्रियों के लिए लेह-लद्दाख की सैर कराने के लिए बेस्ट पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको रहने और के साथ-साथ फ्लाइट से भी ट्रैवल करने को मिलेगा. साथ ही कई की सुविधाएं दी जाएंगी. 

अगर आप भी लेह-लद्दाख घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो IRCTC के इस पैकेज से टिकट करें बुक

Leh Ladakh Tour Package:  अक्सर घूमने वालों के लिए अच्छी खबर है. आईआरसीटीसी (IRCTC) अपने यात्रियों के लिए लेह-लद्दाख घूमने के लिए खास टूर पैकेज लेकर आया है. जिसकी शुरुआत राजधानी दिल्ली से होगी. अगर आप भी इस वक्त लेह-लद्दाख घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए खास हो सकती है. 

हिमाचल में बारिश बनी आफात, स्कूल की टूटी दीवार, आसमान के नीचे पढ़ रहे बच्चे

IRCTC यात्रियों के लिए लेह-लद्दाख की सैर कराने के लिए बेस्ट पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको रहने और के साथ-साथ फ्लाइट से भी ट्रैवल करने को मिलेगा. साथ ही कई की सुविधाएं दी जाएंगी. इसकी शुरुआत दिल्ली से होगी. यात्रियों को दिल्ली से हवाई यात्रा के जरिए लेह तक ले जाया जाएगा. पैकेज में आपको लेह, शाम घाटी, पैंगोंग, नुब्रा और टर्टुकी की सैर कराई जाएगी. 

Karwa Chauth 2022: इस दिन है करवा चौथ, महिलाएं जरूर जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

यह पैकेज कुल 6 रात और 7 दिन की होगी. यह पैकेज 29 सितंबर, 5 सितंबर, 10 सितंबर, 12 सितंबर, 17 सितंबर, 19 सितंबर, 24 और 26 सितंबर को दिल्ली से रवाना होगी. बता दें, इस यात्रा के लिए 30 सीटों की उपलब्धता होगी. इसके साथ ही पैकेज का कुल खर्चा 38,900 रुपये प्रति व्यक्ति रखा गया है. इस पैकेज के बुकिंग के लिए यात्री आईआरसीटीसी कार्यलय और ऑनलाइन दोनों ही तरह से टिकट बुक करा सकता है. 

Ganesh Chaturthi: कब है गणेश चतुर्थी? जानें बप्पा के स्थापना का शुभ मुहूर्त और पूजा-विधि

Watch Live

 

Trending news