Amit Shah In Himachal Pradesh: 5 चरणों के चुनाव में 310 के पार पहुंच गए हैं पीएम मोदी: अमित शाह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2262806

Amit Shah In Himachal Pradesh: 5 चरणों के चुनाव में 310 के पार पहुंच गए हैं पीएम मोदी: अमित शाह

Amit Shah In Himachal Pradesh: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.     

Amit Shah In Himachal Pradesh: 5 चरणों के चुनाव में 310 के पार पहुंच गए हैं पीएम मोदी: अमित शाह
LIVE Blog

Amit Shah In Himachal Pradesh: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

25 May 2024
13:43 PM

Himachal Pradesh News: आगामी लोकसभा चुनावों में मतदाताओं को जागरुक करने के लिए सोलन मॉल रोड पर एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में एनसीसी, एनएएस के छात्र-छात्राओं ने रैली के माध्यम से लोगों को मतदान के महत्व को लेकर जागरुक किया. इस दैरान नारों और स्लोगनों के माध्यम से बच्चों ने वोट का महत्व बताया.

 

13:31 PM

MS Dhoni News: पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अपना वोट डालने के लिए रांची के मतदान केंद्र पहुंचे. यहां उन्होंने वोट डाला.

 

13:26 PM

Anil Vij News: हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला. 

 

13:23 PM

बीजेपी नेता कुलजीत सिंह चहल ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में मतदान किया. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि 'यह नया भारत है, विकसित भारत है. लोग विकास, राम मंदिर, बाबा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर और मजबूत सरकार के लिए वोट कर रहे हैं. 

 

13:07 PM

Amit Shah News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के 5 चरण पूरे हो चुके हैं. आज छठे चरण का मतदान चल रहा है. 5 चरणों में पीएम मोदी 310 के पार पहुंच गए हैं. छठे और सातवें चरण में 400 पार करके पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है. सातवें चरण वालों की जिम्मेदारी है कि उन्हें 400 के पार ले जाएं.

 

12:44 PM

Amit Shah News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी जनसभा को संबोधित करने ऊना के अंब पहुंच चुके हैं. यहां पहुंचने पर उनका हिमाचली टोपी व शॉल पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया. 

12:34 PM

Mandi Accident News: मंडी के ब्राधिवीर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. टूरिस्ट को लेकर मनाली जा रही एक टेंपो ट्रैवलर बस और ट्रक के बीच भयानक टक्कर हो गई. इस दैरान टेंपो ट्रैवलर में बैठे 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल मंडी जोनल अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल सभी की हालात में सुधार है और खतरे से बाहर हैं.

12:26 PM

Shimla News: शिमला के चौपाल में बीती रात एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में बस चालक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान कपिल उम्र 30 साल पुत्र लोक बहादुर निवासी थनोग राजगढ़ सिरमौर के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि यह बस दोपहर बाद पीएम मोदी की रैली में गए लोगों को लेकर वापस लौट रही थी. हालांकि बस ड्राइवर ने सवारियों को सुरक्षित घर पहुंचा दिया था, लेकिन जब ड्राइवर और कंडक्टर अपने घर लौट रहे थे कि तब बस पुलवाहल के धारटुखाड़ी में अनियंत्रित होकर करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

 

12:14 PM
11:21 AM

Piyush Goyal News: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज सचखंड श्री हरमंदिर साहिब पहुंचे, जहां उन्होंने परिवार के साथ दरबार में माथा टेका. इस मौके पर मनजिंदर सिंह सिरसा पीयूष गोयल के साथ मौजूद रहे.  

 

11:08 AM

Himachal Pradesh News: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा ने पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अनुराग सिंह ठाकुर को रेल के मुद्दे के अलावा संसद में हिमाचल के खेतों के सवाल ना उठाने पर जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि हिमाचल की जनता लड़ रही है. कांग्रेस सभी सीटों पर विजय का परचम लहराएगी. 

 

10:38 AM

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा ने पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अनुराग सिंह ठाकुर को रेल के मुद्दे के अलावा संसद में हिमाचल के खेतों के सवाल ना उठाने पर जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि हिमाचल की जनता लड़ रही है. कांग्रेस सभी सीटों पर विजय का परचम लहराएगी. 

 

10:36 AM

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अंबाला में चुनाव आयोग ने खास तैयारियां की हैं. लोग बड़ी संख्या में वोट डालने निकलें इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है. अंबाला कैंट बूथ नंबरर 83 को पिंक बूथ के तौर पर स्थापित किया गया है और खूबसूरत तरीके से बूथ को सजाया गया है ताकि महिला वोटर आकर्षित हों और अपना वोट जरूर डालें. अंबाला कैंट बूथ नंबर 83 को पिंक कलर महिलाओं के लिए दिया गया है, साथ ही बूथ पर ड्यूटी भी महिला कर्मचारी ही दे रही हैं. वोट डालने आईं महिलाएं पिंक बूथ देख काफी खुश और उत्साहित दिखाई दे रही हैं. 

10:18 AM

इंटरनेशनल बैडमिंटन प्लेयर और पल्लवी ग्रुप ऑफ होटल की डायरेक्टर कनुप्रिया गर्ग ने आज पंचकूला के सेक्टर 17 में विजय पब्लिक स्मार्ट स्कूल में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरा स्टाफ अच्छे से वोट डलवाने के लिए काम कर रहा है. लोगों को घर से बाहर निकलकर वोट डालना चाहिए. हमें यह अधिकार मिला है, इस अधिकार का अच्छे से इस्तेमाल करना चाहिए. नई सरकार के चुनाव में हर एक व्यक्ति का योगदान होना चाहिए जो भी सरकार आए वह भारत और इंडस्ट्री के लिए अच्छे से कम करे. 

 

Trending news