पांवटा साहिब में हत्या की वारदात से सनसनी, FSL से खुलेगा राज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2390752

पांवटा साहिब में हत्या की वारदात से सनसनी, FSL से खुलेगा राज

Paonta Sahib Murder News: पांवटा साहिब में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ऐसे में अब स्टेट एफएसएल लैब के असिस्टेंट डायरेक्टर नसीब सिंह पटिया की टीम इस मामले की जांच करेगी. 

 

पांवटा साहिब में हत्या की वारदात से सनसनी, FSL से खुलेगा राज

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: पांवटा साहिब में उत्तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पति पत्नी यहां तारुवाला क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहते थे. बताया जा रहा है कि बीती रात लगभग 11 से 12 बजे के बीच दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और पति ने पत्नी के सिर पर लकड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के रहने वाले इस अधेड़ व्यक्ति ने पांवटा साहिब में अपनी पत्नी की हत्या कर सनसनी फैला दी. हत्या के आरोपी सोहन सिंह ने किन कारणों के चलते पत्नी की हत्या की है, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच के लिए एफएसएल जुन्गा से फॉरेंसिक विशेषज्ञों को बुलाया गया है. स्टेट एफएसएल लैब के असिस्टेंट डायरेक्टर नसीब सिंह पटिया की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: जनता की चिंता नहीं, प्रॉफिट की चिंता कर रही सुक्खू सरकार!

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए मृतक की बेटियों और मकान मालिक से पूछताछ की जा रही है. मकान मालिक और बेटियों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. शुरुआती बयानों में सामने आया है कि रात लगभग 11 बजे तक घर मे सब ठीक-ठाक था. 11 बजे के बाद जब दोनों बेटियां अपने कमरे में सोने चली गईं तो उसके बाद आरोपी सोहन सिंह ने पत्नी रक्षा देवी के सिर पर लकड़ी से मार कर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान पति-पत्नी में ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

पकड़े गए आरोपी का नाम सोहन सिंह बताया जा रहा है. सोहन सिंह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का निवासी है, जबकि मृतक रक्षा देवी सिरमौर जिले के मशवा से संबंध रखती है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस ने हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई थी और हत्या के महज 4 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news