Himachal BJP: जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत पर हुई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर उठाए सवाल
Advertisement

Himachal BJP: जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत पर हुई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर उठाए सवाल

Jairam Thakur News: जयराम ठाकुर मनाली में कंगना रनौत के पक्ष में की गई आयोजित जनसभा में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा. 

Himachal BJP: जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत पर हुई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर उठाए सवाल

Kullu News: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर मनाली में कंगना रनौत के पक्ष में की गई आयोजित जनसभा में पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस देश के कोने-कोने से आवाज आ रही है कि इस बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और एनडीए गठबंधन को चास सौ से ज्यादा सीटें आएंगी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि वह पहले से ही कह रही है कि सरकार के कार्यों की वजह से कार्यकर्ताओं में निराशा है. चुनाव लड़ने के हालात नहीं हैं. 

जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री इस समय कुछ ज्यादा ही अधीर हो रहे हैं. वह सब्र रखें. आने वाले समय में देश के साथ-साथ प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. चुने हुए विधायकों को जलालत के कारण अपनी विधायकी छोड़नी पड़ी. सीएम ने अपने प्रदेश अध्यक्ष, मंत्रियों, विधायकों की सलाह और विरोध की हर आवाज को अनसुना कर दिया, अनदेखा कर दिया, जिसका नतीजा यह हुआ कि राज्यसभा के चुनाव में कांग्रेस के विधायकों ने कांग्रेस के पर्यवेक्षकों को  वोट ना देकर अपनी नाराजगी जाहिर की.  इस घटना क्रम के वह स्वयं जिम्मेवार है. 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के लोगों ने राष्ट्रीय प्रवक्ताओं और पदाधिकारियों ने देवभूमि की बेटी और मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी के लिए अमर्यादित टिप्पणी की. यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण हैं, लेकिन उससे भी दुःखद रहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का कोई भी नेता कांग्रेस की नेत्री द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोला. 

मांडव्य ऋषि की नगरी के लिए, देवभूमि की बेटी के लिए किस तरह के शब्द का इस्तेमाल किया गया. इस खामोशी का क्या मतलब निकाला जाए. इस खामोशी का जनाब मंडी के लोग देंगे. कंगना को भारी मतों से जिताकर दिल्ली भेजेंगे. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस समय आम आदमी की सुरक्षा को भगवान भरोसे छोड़ दिया है और विधायकों को को बीस-बीस कमांडो दिये हैं, जो दिन रात यह देखते हैं कि महोदय हैं कि नहीं. 

जयराम ठाकुर ने मंच से कंगना को कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी का सब कुछ हैं. आज भले ही कुर्सियां दिख रही है, लेकिन यह कार्यकर्ता यहां पर दरी भी बिछाते हैं और दरी पर ही बैठते भी हैं. वाल पेंटिंग से लेकर पोस्टर चिपकाने का काम भी यह कार्यकर्ता ही करते हैं और यहां बैठे सभी नेताओं ने यह काम किया है. 

आपको भी कार्यकर्ता की तरह जी-जान से काम करना है. उन्होंने कहा कि कंगना दिल्ली में देवभूमि और मंडी को मजबूती से उठाएंगी. इस मौके पर मंडी संसदीय क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार कंगना रानौत, पूर्व सांसद महेश्वर सिंह, बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी, लाहौल स्पीति के पूर्व विधायक रवि ठाकुर, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित सूद, कुल्लू विधानसभा क्षेत्र से 2022 के प्रत्याशी नरोतम ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष अरविंद चंदेल, महामंत्री अमर ठाकुर, कुल्लू मंडल अध्यक्ष ठाकुर चंद, महामंत्री जगदीश ठाकुर, श्रवण लाल, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति मोर्चा के उपाध्यक्ष युव राज बौद्ध, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्रमादित्य सिंह, प्रदेश कार्यकारी सदस्य अर्चना ठाकुर, महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव मनीषा सूद आईटी प्रभारी अर्चना ठाकुर, भाजपा जिला प्रवक्ता रुक्मणि जोशी, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष पोशु राम उपस्थित रहे. 

रिपोर्ट- संदीप सिंह, शिमला

Trending news