विक्रमादित्य सिंह पर जमकर बरसी मंडी से प्रत्याशी कंगना रनौत, कहा-बिगड़े हुए है शहजादे, नहीं पता मर्यादा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2259250

विक्रमादित्य सिंह पर जमकर बरसी मंडी से प्रत्याशी कंगना रनौत, कहा-बिगड़े हुए है शहजादे, नहीं पता मर्यादा

Kangana Ranaut News: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने एक बार फिर से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर जमकर निशाना साधा है. पढ़ें पूरी खबर...

विक्रमादित्य सिंह पर जमकर बरसी मंडी से प्रत्याशी कंगना रनौत, कहा-बिगड़े हुए है शहजादे, नहीं पता मर्यादा

Mandi News: हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने एक बार फिर से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह और कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरा है. पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र सिराज के थाची में कंगना ने जनसभा को संबोधित किया. इस उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला. कंगना ने कहा विक्रमादित्य सिंह बिगड़े शहजादे हैं. आज अगर वीरभद्र सिंह होते तो उनकी अभद्रता के लिए उन्हें थप्पड़ लगाते और माफी मांगने को कहते. 

PM Modi News: 24 मई को हिमाचल में बड़ी रैली करेंगे PM मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही ये बात

कंगना ने कहा भारतीय जनता पार्टी ईमानदार लोगों की पार्टी है. हम लोग सामान्य घर से आने वाले लोग है. चाहे वो पूर्व सीएम जयराम ठाकुर हों, या खुद पीएम मोदी वो रेलवे पर चाय बेचा करते थे. उन्होंने कहा वो एक गरीब परिवार से निकलकर आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. उन्होंने कभी गरीबी महंगे स्कूलों में सिगरेट और ड्रग्स पीकर किताबों में नहीं पढ़ी है. प्रदेश में चोरों की सरकार चल रही है. हम लोग किसी गरीब का पैसा नहीं खाते हैं. 

आगे कंगना ने कहा कि ऐसा कोई शख्स नहीं कांग्रेस पार्टी में जिसपर लाखों और करोड़ों रुपये के घोटाले में नाम ना हो. साथ ही कहा कि विक्रामादित्य सिंह तो महाचोर है. वो भी जमानत पर बाहर आया है. वो मुझपर सवाल उठाते हैं. मैंने तो अपनी योग्यता के आधार पर चार राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किए हैं. यदि विक्रमादित्य सिंह में दम है तो वह अपने माता-पिता के नाम का सहारा लेना छोड़े और अपने दम पर चुनाव लड़े ,तो उसकी जमानत भी जब्त हो जाएगी.

कंगना रनौत ने आगे कहा कि विक्रामादित्य सिंह और उनती माता प्रतिभा सिंह को सत्ता का मोह है. इतना ही मां-बेटे को सत्ता का घमंड भी है. जिसकी वजह से वो लोग अपनी मर्यादा भूल गए हैं. विक्रामादित्य सिंह पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर गलत बयानबाजी करते हैं, वो कहते हैं कि जयराम ठाकुर रकक्ष नहीं भकक्ष है. इन बातों को बोलने से पहले विक्रामादित्य सिंह को थोड़ी शर्म कर लेनी चाहिए. 

Trending news