Nalagarh News: बद्दी में लौटरी के नाम पर करोड़ों की ठगी, पैसा लेकर निकला जाता था लक्की ड्रॉ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1950952

Nalagarh News: बद्दी में लौटरी के नाम पर करोड़ों की ठगी, पैसा लेकर निकला जाता था लक्की ड्रॉ

Nalagarh News in Hindi: नालागढ़ के बद्दी के बाईपास मार्ग पर लक्की ड्रॉ के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी हुई है. 

Nalagarh News: बद्दी में लौटरी के नाम पर करोड़ों की ठगी, पैसा लेकर निकला जाता था लक्की ड्रॉ

Nalagarh News: वाहेगुरु इंटरप्राइजेज के बाद अब वैभव मोटर्स नाम की कंपनी भी बद्दी में लोगों का करोड़ों रुपए लेकर फरार हो चुकी है और अब पीड़ित लोग पुलिस थाना के चक्कर काट रहे हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी की अधिकारीयों से मांग कर रहे हैं. 

Hamirpur: हमीरपुर से सरकाघाट NH-3 के निर्माण की गुणवत्ता पर विधायक राजेंद्र राणा ने उठाए सवाल

आपको बता दें, कि बद्दी के बाई पास मार्ग पर स्थित एक कार्यालय खोला गया था और जिसमें वैभव मोटर्स के नाम से लोगों से हर माह लॉटरी के नाम पर लक्की ड्रॉ निकलने को लेकर किस्तों में लोगों से करोड़ों रुपए एकत्रित किया जाता था और उनके दिए हुए पैसों से ही शुरू में तो लक्की ड्रॉ निकला जाता था, लेकिन जैसे ही इस कंपनी पर लोगों का विश्वास बना और लोग अपना पैसा तो देते रहे, लेकिन कंपनी के लोग उनके साथ धोखाधड़ी कर करोड़ों रुपया लेकर फरार हो गए है. 

अब हजारों पीड़ित लोग पुलिस प्रशासन और एक्साइज विभाग से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं और अब देखना होगा कि कब पुलिस के अधिकारी आरोपियों को गिरफ्तार करते हैं और कब लोगों को उनका पैसा वापस मिल पाता है.

आपको बता दें, कि बद्दी के बाईपास मार्ग पर वैभव मोटर की ओर से कार्यालय खोला गया था और उस कार्यालय के माध्यम से लकी ड्रॉ हर माह रविवार को करवाया जाता था और शुरू में तो लोगों को गिफ्ट भी दिए गए, लेकिन जब लोगों का विश्वास इस कंपनी पर बना तो कंपनी के लोगों ने करोड़ों रुपए इकट्ठा किया और यहां से रफ्फू चक्कर हो गए और लोग सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं. 

Shimla News: CM सुखविंदर के स्वास्थ्य में हुई सुधार! जल्द लौटेंगे शिमला, नरेश चौहान ने दी जानकारी

आपको बता दें, कि ललित नामक व्यक्ति बताया जा रहा है, जो कि हरियाणा के कालका का रहने वाला था और वह बद्दी के ही स्थानीय लोगों के साथ मिलकर इस लॉटरी को चलाया करता था. अब कार्यालय भी बंद पड़ा है और लोग पहले कार्यालय के चक्कर काट रहे थे और अब सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं कि इन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए ताकि उनका पैसा उन्हें वापस मिल सके. 

इस बारे में राजकुमार शर्मा नाम के शख्स ने कहा है कि उसने अपने 20 साथियों के साथ इस कंपनी में लक्की ड्रॉ के नाम पर किस्तों के रूप में पैसा जमा कराया गया था लेकिन कंपनी की ओर से ना तो उन्हें कोई गिफ्ट दिया गया और वह उनका पैसा लेकर भी फरार हो गए. अब पीड़ित ने पुलिस थाना बद्दी और एसएसपी बद्दी को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है. 

Trending news