जेल से रिहाई के बाद पहली बार मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू
Advertisement

जेल से रिहाई के बाद पहली बार मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू

Navjot Singh Sidhu: जेल से रिहाई के बाद पहली बार मां चिंतपूर्णी के दरबार कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पहुंचे. पत्नी नवजोत भी रही साथ में मौजूद रही.  

जेल से रिहाई के बाद पहली बार मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू

Navjot Singh Sidhu in Mata Chintapurni Mandir: अपनी बेबाक टिप्पणी और व्यंग के लिए मशहूर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल से रिहाई के बाद पहली बार शक्तिपीठ मां चिंतपूर्ण के दरबार में माथा टेका. इस दौरान उनकी पत्नी नवजोत कौर भी उनके साथ रहीं. 

मंदिर प्रबंधन ने नवजोत सिंह सिद्धू की विधिवत रूप से मंत्रोच्चारण के साथ मां के दरबार में पूजा करवाई और उनकी हाजिरी को विशेष बनाया.  इस दौरान मंदिर प्रबंधन द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया.  बता दें, सिद्धू मां के दरबार में काफी शांतचित नजर आए. वहीं, इस दौरान बार-बार पूछे जाने पर भी सिद्धू ने मीडिया के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया और मीडिया बाइट्स देने से बचते रहे. 

Vinayaka Chaturthi 2023: आषाढ़ माह की विनायक चतुर्थी पर गणेश जी की घर पर ऐसे करें पूजा

वहीं, प्रशंसकों ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ सेल्फी भी खींचवाई.  इस मौके पर पुजारी बारीदार सभा के प्रधान रविंद्र छिंदा, पुजारी रोहन कालिया, क्लर्क गुरचरण सिंह, एएसआई वचित्र सिंह और मंदिर अधिकारी बलबंत सिंह के साथ अन्य लोग मौजूद रहे. 

आपको बता दें, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे हुए हैं. जिसकी कई सारी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. जिसपर उन्होंने सीएम सुक्खू का धन्यवाद भी किया. 

हिमाचल में नहीं थम रहा Taxi Union विवाद, टैक्सी ऑपरेटर ने DC ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

हिमाचल पहुंचने पर सिद्धू से पहले अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू का बर्थडे मनाया.  इसके बाद वह हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के चाय बागान पहुंचे. इसके बाद सिद्धू परिवार के साथ कांगड़ा के चामुण्डा देवी सिद्धपीठ के दर्शन किए. फोटो को शेयर करते हुए सिद्धू ने कैप्शन में लिखा, “माता सती की ऊर्जा से रोम रोम प्रफुल्लित हो उठा, हिमाचल में मां चामुण्डा देवी सिद्धपीठ के दिव्य दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ.  इंसान के अज़म और हिम्मत का जब दूर किनारा होता है.  तूफ़ां में डूबी कश्ती का भगवान सहारा होता है. 

 

Trending news