Nalagarh की पाकिस्तान कॉलोनी का क्या है सच, क्यों चर्चाओं में आया यह क्षेत्र
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1941041

Nalagarh की पाकिस्तान कॉलोनी का क्या है सच, क्यों चर्चाओं में आया यह क्षेत्र

Pakistan Colony News: हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में इन दिनों पाकिस्तान कॉलोनी खूब चर्चाओं में है. इस मामले को बढ़ता देख एसएसपी बद्दी मोहित चावला ने मौके पर जाकर इस मामले की जांच की तो सच कुछ और ही सामने आया.   

Nalagarh की पाकिस्तान कॉलोनी का क्या है सच, क्यों चर्चाओं में आया यह क्षेत्र

नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में पाकिस्तान कॉलोनी के नाम पर चर्चा के मामले को लेकर बद्दी जिला पुलिस ने गंभीरता दिखाई है. इस मामले में एसएसपी बद्दी मोहित चावला ने खुद मौके पर पहुंचकर जांच की है. एसएसपी बद्दी द्वारा की गई जांच में पाया गया कि बद्दी के तहत थाना पंचायत के भूपनगर गांव में एक कॉलोनी है, जहां से एक शरारती तत्व द्वारा शरारत की गई थी.

पाकिस्तान कॉलोनी के नाम पर किसने की शरारत
पुलिस की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि कुरियर कंपनी को गलत नाम से पाकिस्तान कॉलोनी के नाम पर ऑर्डर बुक करवाया गया था, जिसके बाद से यह मामला लगातार तूल पकड़ रहा था और अब जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पता चला कि यह एक शरारती तत्व द्वारा शरारत की गई थी. जांच के दौरान पता चला कि यहां पाकिस्तान नाम की कोई कॉलोनी ही नहीं है. पुलिस ने बताया कि यह शरारत एक प्रवासी मजदूर द्वारा की गई है, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढे़ं- Deputy CM मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र के वाटर सेस हटाने के सुझाव पत्र पर दिया जवाब

एसएसपी बद्दी मोहित चावला ने दी जानकारी
इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए एसएसपी बद्दी मोहित चावला ने बताया है कि पाकिस्तान नामक कॉलोनी के नाम से एक शरारती तत्व द्वारा ऑनलाइन कुरियर कंपनी को गलत पाकिस्तान कॉलोनी नामक पते पर ऑर्डर दिया गया था, जिसके बाद अब पुलिस ने पूरी जांच की तो पता चला कि इस नाम की यहां कोई भी कॉलोनी नहीं है.

ये भी पढे़ं- Dharamshala में धौलाधार पैराग्लाइडिंग एक्यूरेसी प्री-वर्ल्ड कप का होने जा रहा आयोजन

एसएसपी बद्दी ने क्षेत्रवासियों से की अपील
मोहित चावला ने बताया है कि यहां रहने वाले एक प्रवासी मजदूर ने कुरियर कंपनी को गलत पता बताकर शरारत की. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल उसे बद्दी पुलिस थाना में बुलवाया गया है. इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की कोई भी अफवाह या शरारत ना करें ताकि क्षेत्र का माहौल खराब ना हो. 

WATCH LIVE TV

Trending news