पंजाब के संगरूर में गाय की हत्या पर भड़के हिंदू संगठन के लोग, पुलिस थाने के बाहर किया धरना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1740235

पंजाब के संगरूर में गाय की हत्या पर भड़के हिंदू संगठन के लोग, पुलिस थाने के बाहर किया धरना

Punjab News: संगरूर के हरिपुरा इलाके में गौ हत्या का मामला आया सामने पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर दो लोगों को राउंड अप किया.  बाकी को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. ऐसे में हिंदू संगठनों की ओर से पुलिस थाने के बाहर धरना कर रही है. 

पंजाब के संगरूर में गाय की हत्या पर भड़के हिंदू संगठन के लोग, पुलिस थाने के बाहर किया धरना

कृतिपाल कुमार/संगरूर: पंजाब के संगरूर में गौ हत्या का मामला सामने आया है, जिसके चलते हिंदू संगठनों में रोष पाया जा रहा है. मामला गुरुवार शाम 6 बजे सामने आया जब संगरूर के हरीपुरा इलाके में एक गाय का शव मिला, जिसके बाद इस पूरे घटना का खुलासा हुआ और गांव हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को राउंड अप कर लिया है और उनकी इस नेटवर्क के बाकी लोगों की गिरफ्तारी करने के लिए पोस्ट ही में निकल चुकी है.  जिसकी जानकारी संगरूर के एसपी पलविंदर सिंह चीमा ने दी. 

Adipurush: जय श्री राम के नारों से गुंजा थिएटर, फिल्म के दौरान साक्षात हुए हनुमान जी के दर्शन!

वहीं इस घटना के बाद हिंदू संगठनों में रोष पाया जा रहा है उन्होंने पुलिस थाने के बाहर धरना दिया हुआ है.  पुलिस ने विश्वास दिलाया है कि हम सभी आरोपियों को पकड़कर सुबह पूरी डिटेल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और उन्होंने शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. 

संगरूर के एस एस पी सुरेंद्र लांबा ने कहा कि हमें कल 6 बजे शाम को एक्सीडेंट के बारे में पता चला था. इस मामले में हमने 2 लोगों को राउंडअप किया है और बाकी को पकड़ने के लिए हमारी टीमें तरुत में निकल चुकी थी और हमने सभी 7 आरोपी को पकड़ लिया है.  

उन्होंने कहा कि गौ हत्या मामले में अपनी टीम को एक्टिवेट करते हुए पहले हमने दो आरोपियों को पकड़ा और फिप 5 टीमों को अलग-अलग दिशाओं में भेजा. ऐसे में  हमने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिन पर गौ हत्या, आपसी भाईचारे को खराब करने अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए, लोगों की भावनाओं को भड़काने के लिए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसकी जांच चल रही है. 

Trending news