Himachal BJP: राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने हमीरपुर में CM सुक्खू पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Himachal BJP: राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने हमीरपुर में CM सुक्खू पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Hamirpur News in Hindi: राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने विकसित भारत संकल्प पत्र अभियान की शुरुआत हमीरपुर में की. साथ ही CM सुक्खू पर साधा निशाना.

Himachal BJP: राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने हमीरपुर में CM सुक्खू पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Hamirpur News: हमीरपुर में भाजपा राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने विकसित भारत संकल्प पत्र अभियान की शुरुआत की है. इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ सिकंदर कुमार ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों से सुझाव पत्र मांगें है ताकि 2047 तक भारत को विकसित करने के लिए उठाए जाने वाले कदमों के लिये आम जनता के दृष्टिकोण को शामिल किया जा सके. 

CM सुक्खू ने भटियात में सुनी जनता की समस्या, करोड़ों रुपये की विकासात्मक कार्यों का किया उद्घाटन

इसी कड़ी के तहत हमीरपुर सहित हिमाचल प्रदेश में विकसित भारत संकल्प अभियान की शुरूआत की गई है. इस मौके पर प्रदेश सचिव नरेंद्र अत्रि, भाजपा जिलाध्यक्ष देश राज शर्मा, महामंत्री राकेश ठाकुर, पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नवीन शर्मा मौजूद रहे. 

सिकंदर कुमार ने बताया कि 2047 तक विकसित भारत करने का प्रधानमंत्री मोदी ने संकल्प लिया है. उसे पूरा करने के उद्देश्य से विकसित भारत संकल्प पत्र अभियान की शुरुआत हिमाचल प्रदेश में की गई है. इस संकल्प पत्र के माध्यम से लोगों के सुझाव एकत्रित किये जाएंगे. 

उन्होंने बताया कि जनता अपने सुझाव मिस्ड कॉल, नमो एप्प , भाजपा की ऑफिशियल वेबसाइट पर भेज सकते हैं.  इसके अलावा जो लोग मौजूदा तकनीक से वाकिफ नहीं है. उनके लिए पंचायत स्तर पर सुझाव पेटी पत्र दिए हैं.

Himachal Pen Down Strike: हिमाचल में डॉक्टरों की पेन डाउन हड़ताल से मरीज परेशान, कल CM ने बैठक के लिए बुलाया

 

वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को अपने परिवार को संभाल कर रखना चाहिए. भाजपा पर प्रदेश कांग्रेस सरकार को गिराने के षड्यंत्र के मुख्यमंत्री सुक्खू के आरोपों पर राज्यसभा सांसद एवं भाजपा महामंत्री सिकंदर कुमार ने यह बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा का इससे कोई लेना-देना नहीं है. मुख्यमंत्री को अपना परिवार संभालना चाहिए. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news