हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की हुड़दंगबाजी थमने का नहीं ली रही नाम, वीडियो वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2350006

हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की हुड़दंगबाजी थमने का नहीं ली रही नाम, वीडियो वायरल

Shimla Tourist News: हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की मनमानी हर दिन देखने को मिल रही है. ऐसे ही एक मामला शिमला से आया है. आप भी पढ़ें...

हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की हुड़दंगबाजी थमने का नहीं ली रही नाम, वीडियो वायरल

Shimla News: हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की हुड़दंगबाजी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शिमला रेलवे स्टेशन के पास सामने आया है, जहां हरियाणा के कुछ युवकों ने खूब हुड़दंग मचाया और अपनी थार गाड़ी को परिवहन निगम की बस के आगे खड़ी कर स्थानीय लोगों से मारपीट की.  इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

मारपीट के दौरान एक युवक तो रेलिंग से बाहर गिर गया. जानकारी के अनुसार, यह वाक्या सोमवार शाम का बताया जा रहा है. शिमला रेलवे स्टेशन के समीप थार गाड़ी (एचआर 71एल-7600) में आए युवकों की स्थानीय लोगों से किसी बात को लेकर बहस हो गई. जो
कि मारपीट में बदल गई. 

Himachal News: हिमाचल के नूरपुर की बेटी सेना में बनी लेफ्टिनेंट, पूरे परिवार में खुशी की लहर

मारपीट के दौरान एक युवक को सड़क की रेलिंग से नीचे फेंक दिया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया और लड़ाई को रोका. मारपीट की इस घटना का मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

5000 का चालान काटा
वहीं पुलिस ने उक्त पयर्टकों का बिना लाइसेंस और शराब पीकर गाड़ी चलाने के 2 चालान काटे हैं. बिना लाइसैंस ड्राइविंग का 5000 रुपए का चालान काटा गया जबकि शराब पीकर वाहन चलाने का जुर्माना अदालत तय करेगी. बालूगंज पुलिस के अनुसार, देर शाम थाने में मारपीट की सूचना मिली थी और तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक वहां से मारपीट का शिकार बना दूसरा गुट चला गया था, जिस कारण मामला दर्ज नहीं हो सका है. पर्यटक शराब पीकर व बिना लाइसेंस गाड़ी चला रहे थे, जिस कारण उनका चालान काटा गया है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news