Sex Is A Beautiful Thing: पोप फ्रांसिस ने एक डॉक्यूमेंट्री में कहा- 'सेक्स एक खूबसूरत चीज है'
Advertisement

Sex Is A Beautiful Thing: पोप फ्रांसिस ने एक डॉक्यूमेंट्री में कहा- 'सेक्स एक खूबसूरत चीज है'

Sex Is A Beautiful Thing: क्रिश्चियन धर्म गुरु और कैथोलिक चर्च के हेड पोप फ्रांसिस (Pope Francis) ने बुधवार को रिलीज एक डॉक्यूमेंट्री में कहा- 'सेक्स एक खूबसूरत चीज है' .

Sex Is A Beautiful Thing: पोप फ्रांसिस ने एक डॉक्यूमेंट्री में कहा- 'सेक्स एक खूबसूरत चीज है'

Sex Is A Beautiful Thing: क्रिश्चियन धर्म गुरु और कैथोलिक चर्च के हेड पोप फ्रांसिस (Pope Francis) ने बुधवार को रिलीज एक डॉक्यूमेंट्री में सेक्स (Sex) करने का अच्छा बताया. सेक्स के गुणों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि  'भगवान के द्वारा इंसान को दी गई सेक्स एक सबसे खूबसूरत चीज. साथ ही पोप ने ये भी कहा कि खुद को यौन रूप से व्यक्त करना एक समृद्धि है. 

Whatsapp Update: बदल जाएगा Whatsapp का रंग रूप! जानें क्या-क्या होगा अपडेट

आपको बताते चलें कि डॉक्यूमेंट्री, 'The Pope Answers' में पोप ने हस्तमैथुन (masturbation), एलजीबीटी अधिकारों (LGBT), गर्भपात, पोर्न इंडस्ट्री (Porn Industry), सेक्स (Sex), धर्म और यौन शोषण जैसे ज्वलंत वैश्विक मुद्दों पर बात की है. बता दें, पिछले साल पोप ने करीब 20 साल के 10 युवाओं से बात की थी और यह डॉक्यूमेंट्री उसी बातचीत पर आधारित है. 'The Pope Answers' में कुछ किशोरों और युवाओं से हुई बातचीत को डिटेल में दिखाया गया है. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, इस डॉक्यूमेंट्री में मास्टरबेशन (masturbation ) का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि , 'अपने आप को सेक्शुअली अभिव्यक्त करना समृद्धि (Richness) है, इसलिए वास्तविक यौन अभिव्यक्ति से अलग होने वाली कोई भी चीज आपको और सेक्स की रिचनेस को कम करती है.'

इसके साथ ही उन्होंने, गर्भपात को लेकर कहा कि पादरियों को गर्भपात कराने वाली महिलाओं के प्रति दयालु होना चाहिए. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि गर्भपात की प्रथा को स्वीकार नहीं किया जा सकता. 

PSEB 5th Class Result 2023: पंजाब बोर्ड ने 5वीं क्लास का रिजल्ट किया जारी, मानसा की दो बेटियों ने किया टॉप
 
जानकारी के लिए बता दें, पोप की इन टिप्पणियों को वैटिकन चर्च के आधिकारिक अखबार,  L'Osservatore Romano ने भी प्रकाशित किया है. अखबार ने युवाओं के साथ पोप की इस बातचीत को 'खुली और ईमानदार बातचीत' कहा है.

Watch Live

Trending news