Shimla Rape: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, फिर शादी का झांसा देकर किया रेप! पढ़ें शिमला की खबर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2387068

Shimla Rape: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, फिर शादी का झांसा देकर किया रेप! पढ़ें शिमला की खबर

Shimla Rape News Today: शिमला में रेप का मामला सामने आया है. लड़की ने शख्स पर शादी का झांसा देकर रेप करने की बात कही. वहीं, पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुटी है.  

File photo

Shimla Rape News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में लड़की के साथ जीरकपुर में रेप का मामला सामने आया है. गुरुवार को शिमला पुलिस ने जीरो एफआईआर के तहत बालूगंज थाने में एक मामला दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिमला पुलिस ने जीरो एफआईआर के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामला जीरकपुर पुलिस को स्थानांतरित कर दिया है. अब इस मामले में पंजाब की जीरकपुर पुलिस तफतीश कर कार्रवाई अमल में लाएगी.

जानकारी के अनुसार, मामले में पीड़ित युवती की कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए दिल्ली के रहने वाले शख्स से जान पहचान हुई थी. यह जान पहचान बाद में दोस्ती में बदल गई. दोनों की दोस्ती आगे बढ़ती गई और दोनों ने शादी करने की योजना बनाई. युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसे शादी का झांसा देकर मिलने के लिए मोहाली के जीरकपुर में बुलाया. 

Doctor Protest: कोलकाता में महिला डॉ. से रेप और हत्या मामले पर मंडी में छात्र-छात्राओं ने निकाली विरोध रैली

आरोपी जीरकपुर में युवती को किराये के कमरे में ले गया और रेप किया. जब युवती ने जल्द ही शादी करने को कहा तो आरोपी युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद युवती ने शिमला पुलिस से शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज किया. एसपी नवदीप सिंह ने बताया कि बीते वर्ष युवक ने युवती को जीरकपुर शादी का झांसा देकर मिलने बुलाया था. पिछले कल यह मामला दर्ज हुआ है. मामले में आगामी जांच जीरकपुर पुलिस करेगी. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

 

Trending news