तूल पकड़ता नजर आ रहा सिरमौर जिला में हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2291706

तूल पकड़ता नजर आ रहा सिरमौर जिला में हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल मामला

Himachal Pradesh News: सिरमौर जिला में हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल मामला अब बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इस मामले में आज हेड कांस्टेबल जसवीर के परिवार ने नाहन में डीसी और SP कार्यालय के बाहर पहुंचकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाए. 

 

तूल पकड़ता नजर आ रहा सिरमौर जिला में हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल मामला

देवेंद्र वर्मा/नाहन: सिरमौर जिला के काला अंब थाने के हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने का मामला लगातार तूल पकड़ नजर आ रहा है. आज लापता हेड कांस्टेबल के परिजन और ग्रामीण जिला मुख्यालय नाहन पहुंचे, जहां उन्होंने इस मामले को लेकर एडीसी सिरमौर और SSP सिरमौर से मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. 

हेड कांस्टेबल के परिजनों का आरोप है कि हेड कांस्टेबल को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था और बेवजह जांच को गलत दिशा में ले जाने का दबाव बनाया जा रहा था. इसके बाद हेड कांस्टेबल ने तंग आकर अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और खुद लापता हो गए. परिजनों ने मांग की है कि इस मामले की जांच सिरमौर पुलिस द्वारा नहीं की जानी चाहिए. हेड कांस्टेबल की पत्नी अनीता ने पुलिस महकमे पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस मामले में मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप की मांग की है. 

ये भी पढ़ें- NEET Exam Result पर SC का बड़ा फैसला, 1563 छात्रों को दोबारा देनी होगी परीक्षा

वहीं, इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर योगे रोल्टा ने बताया कि पुलिस प्राथमिकता के आधार पर लापता हुए हेड कांस्टेबल की तलाश कर रही है, जिसके लिए पांच टीमों का गठन किया गया है जिनसे लगातार बड़े अधिकारी संपर्क बनाए हुए हैं, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है. 

बता दें, 4 दिन पहले एक ट्रैक्टर ड्राइवर के साथ मारपीट का मामला काला अंब थाना में दर्ज किया गया था, जिसका इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर हेड कांस्टेबल जसवीर सिंह को बनाया गया था. जसवीर सिंह ने इस मामले को मामूली मारपीट के तहत दर्ज किया था. इसके बाद जसवीर सिंह ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, जिसमें उन्होंने पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों पर इस मामले को अटेम्प्ट टू मर्डर के तहत दर्ज करने की बात कही और वीडियो वायरल करने के बाद हेड कांस्टेबल 11 जून की रात के बाद गायब हो गया. वीडियो देखने के बाद परिजन जिला मुख्यालय नाहन पहुंचे और एडीसी और एसपी से मुकालात की. 

WATCH LIVE TV

Trending news