Himachal News: सोलन में पानी की सप्लाई को लेकर लोग परेशान, जल शक्ति विभाग को दी चेतावनी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2347939

Himachal News: सोलन में पानी की सप्लाई को लेकर लोग परेशान, जल शक्ति विभाग को दी चेतावनी

Solan News: सोलन में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. दस-दस दिन बाद पानी आपूर्ति लोगों को मिल रही है. जिसके वजह से लोग काफी ज्यादा परेशान है. 

Himachal News: सोलन में पानी की सप्लाई को लेकर लोग परेशान, जल शक्ति विभाग को दी चेतावनी

Solan News: सोलन में इस बार पानी के लिये हाहाकार मचा हुआ है. नगर निगम हो या जल शक्ति विभाग दोनों ही पानी देने में असमर्थ है. सोलन के वार्ड नम्बर एक में उदय विहार में दस-दस दिन बाद पानी आपूर्ति लोगों को मिल रही है.  जिससे आहत होकर उदय विहार समिति की महिला शक्ति वार्ड पार्षद मनीष सोपाल व उदय विहार समिति के प्रधान आर डी शर्मा की अध्यक्षता में जलशक्ति विभाग के अधिकारियों से मिली व उपना दुखड़ा सुनाया. 

हालांकि जल शक्ति विभाग ने अपना रटा रटाया जवाब दे दिया कि तीन से चार दिन बाद पानी की आपूर्ति दी जायेगी. समीति के सदस्यों ने बताया कि अगल अब ऐसा नहीं होगा तो वह जलशक्ति विभाग के खिलाफ धरना प्रर्दशन करेंगे.

उदय विहार समिति के सदस्यों ने बताया कि उन्हें दस-दस दिन बाद पानी की आपूर्ती मिल रही. जिससे उनके कार्य बाधित हो रहे है. उन्होंने कहा कि जल शक्ति विभाग के एसडीओ ने उन्हें आश्वासन दिया है. तीन से चार दिन बाद उन्हें पानी की आपूर्ति की जायेगी.

उदय विहार समीति के प्रधान आर डी शर्मा ने बताया कि जल शक्ति विभाग से वह कई वर्षो से पानी की आपूर्ति नियमित देने की मांग कर रहे है, लेकिन आश्वासानों के अलावा उन्हें कुछ नहीं मिल रहा है. अब अगर तीन से चार दिन बाद पानी की आपूर्ति नहीं होती तो वह विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे क्योंकि जल शक्ति विभाग से पत्राचार की फाइल भी इतनी मोटी हो गई है, जो अब उठाई भी नहीं जाती.

Sawan: हिमाचल के इस मंदिर में एक साथ आप कर पाएंगे द्वादश ज्योतिर्लिंग के दर्शन, पढ़ें पूरी डिटेल

निश्चित तौर पर सोलन में जल संकट विक्राल रूप धारन कर चुका है. जलशक्ति विभाग व नगर निगम के दो पाटन के बीच में आम जनता पीस रहीं ह. इसमें कहीं ना कहीं इन दोनों विभागों की नालायकी भी नजर आ रही है. 

रिपोर्ट- मनोज शर्मा, सोलन

Trending news