Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना ने करण जौहर के बर्थडे पार्टी में पहन ली ऐसी ड्रेस, हुईं ट्रोल!
Advertisement

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना ने करण जौहर के बर्थडे पार्टी में पहन ली ऐसी ड्रेस, हुईं ट्रोल!

Rashmika Mandanna Latest Photo: यह फोटो करण जौहर (Karan Johar Birthday Party) के बर्थडे पार्टी की है, जहां फिल्म जगत से तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची थीं. ऐसे में जब रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने एंट्री ली, तो उन्हें अपने कपड़ों को ठीक करना पड़ा, जिसमें उन्हें काफी मशक्तों का सामना करना पड़ा था. 

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना ने करण जौहर के बर्थडे पार्टी में पहन ली ऐसी ड्रेस, हुईं ट्रोल!

Rashmika Mandanna Latest Photo: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं. हाल ही उनकी एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. यह फोटो करण जौहर (Karan Johar Birthday Party) के बर्थडे पार्टी की है, जहां फिल्म जगत से तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची थीं. ऐसे में जब रश्मिका मंदाना ने एंट्री ली, तो उन्हें अपने कपड़ों को ठीक करना पड़ा, जिसमें उन्हें काफी मशक्तों का सामना करना पड़ा था. 

Shivling Puja: शिवलिंग की पूजा करते वक्त भूलकर भी ना चढ़ाए ये चीज, वरना हो जाएगा नुकसान!

रश्मिका मंदाना करण जौहर के बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. उन्होंने इस पार्टी में बॉडीकॉन मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं. जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. रश्मिका की ड्रेस का कुछ हिस्सा नेट और ट्रांसपैरेंट था, जिसके कारण उन्हें थोड़ी दिक्कत हो रही थी. 

Jug Jugg Jeeyo:  वरुण धवन और कियारा आडवाणी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंचे दिल्ली, फोटो में देखें लुक

जब रश्मिका मंदाना पार्टी हॉल में एंट्री करने के लिए सीढ़ियो पर चढ़ रही थीं, तो उन्हें थोड़ी दिक्कत हुई, क्योंकि एक्ट्रेस की थाई के पास से पैर की लेंथ तक ट्रांसपैंरेट नेट की ड्रेस थी. ऐसे में उन्होंने सीढ़ी चढ़ते वक्त जैसे-तैसे अपने कपड़ों को ठीक किया. 

वहीं वायरल हो रहे इस फोटो और वीडियो पर कुछ लोगों ने कमेंट लिखा कि, 'ऐसी ड्रेस पहननी ही क्यों हैं?' दूसरे ने लिखा 'कितनी अन्कम्फर्टेबल हैं.' तो वहीं एक ने कहा, 'वह इस ड्रेस में बहुत अन्कम्फर्टेबल दिख रही हैं. तो किसी और ने लिखा कि 'ये क्या ड्रेस है?' हालांकि, बता दें, जहां एक तरफ कुछ यूजर्स रश्मिका को ट्रोल कर रहे थें, तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैन्स ने उनकी हॉटनेस और खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की.   

Watch Live

Trending news