TMKOC: तारक मेहता में मिसेस सोढ़ी का किरदार निभा रही jennifer mistry ने असीत मोदी पर यौन उत्‍पीड़न का लगाया आरोप!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1690650

TMKOC: तारक मेहता में मिसेस सोढ़ी का किरदार निभा रही jennifer mistry ने असीत मोदी पर यौन उत्‍पीड़न का लगाया आरोप!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेस सोढ़ी का किरदार निभा रही जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (jennifer mistry) ने शो को अलविदा कहने की बात कही है.

TMKOC: तारक मेहता में मिसेस सोढ़ी का किरदार निभा रही jennifer mistry ने असीत मोदी पर यौन उत्‍पीड़न का लगाया आरोप!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेस सोढ़ी का किरदार निभा रही जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (jennifer mistry) ने शो को अलविदा कहने की बात कही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने 15 साल के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा को शो छोड़ दिया है. जिसकी वजह उन्होंने सेट पर बदसलूकी की बताई है. 

टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कुछ समय से किसी ना किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में रहा है. अब एक बार फिर ये शो चर्चा में आ गया है. दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने 15 साल के बाद बाद शो को अलविदा कह दिया है. इसके अलावा जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने आरोप लगाया है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है. 

KKR vs RR LIVE Streaming: कोलकाता और राजस्थान में करो या मरो आज, हारने वाली टीम होगी प्लेऑफ से बाहर

जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस का कहना है कि उनके साथ बदसलूकी हुई है और इसकी वजह से उन्होंने तंग आकर शो को छोड़ने का फैसला किया. इसके अलावा उन्होंने प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने खुद कंफर्म किया है कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ दिया है. उन्होंने कहा, मैंने शो के लिए अपना आखिरी एपिसोड 6 मार्च को शूट किया था.  

एक्ट्रेस ने बताया कि सोहिल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज ने मेरे साथ बदसलूकी की. 7 मार्च को मेरी शादी की सालगिरह और होली थी. उस दिन ये घटना हुई. मुझे सोहिल रमानी ने चार बार सेट से बाहर निकलने के लिए कहा और एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर ने मेरी कार के पीछे खड़े होकर मुझे रोकने की कोशिश की. वह मुझे सेट से बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रहे थे. मैंने उनसे कहा कि मैंने 15 साल तक शो में काम किया है और वे मुझे जबरदस्ती नहीं रोक सकते है. 

Trending news