ट्रक ऑपरेटर द्वारा की गई हड़ताल का असर हमीरपुर में दिखा, पेट्रोल भरवाने के लिए परेशान हुए लोग
Advertisement

ट्रक ऑपरेटर द्वारा की गई हड़ताल का असर हमीरपुर में दिखा, पेट्रोल भरवाने के लिए परेशान हुए लोग

Truck Driver Strike: न्यू बस स्टैंड चंबा में सोमवार को ड्राइवर कंडक्टर की यूनियनों ने बैठक किया. साथ ही सरकार के खिलाफ हड़ताल की बात कही. कहा कि मंगलवार से गाड़ियां नहीं चलाने का निर्णय लिया है. 

ट्रक ऑपरेटर द्वारा की गई हड़ताल का असर हमीरपुर में दिखा, पेट्रोल भरवाने के लिए परेशान हुए लोग

Hamirpur News: देश भर में ट्रक ऑपरेटर द्वारा की गई हड़ताल का असर हमीरपुर में भी देखने को मिला.  जब सभी पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल की सप्लाई न होने के कारण पेट्रोल डीजल खत्म हो गया.  हमीरपुर शहर में सभी पेट्रोल पंपों पर तेल खत्म होने के कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. 

अभी हड़ताल की पहले दिन ही लोगों को पेट्रोल और डीजल के लिए इधर-उधर भटकते हुए देखा गया. वहीं गाड़ियों के पेट्रोल खत्म हो जाने से शहर पर में लंबा जाम भी लग रहा. पेट्रोल भरवाने आए लोगों का कहना है कि सभी पेट्रोल पंपों पर तेल खत्म हो गया है, जिस कारण काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. 

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पेट्रोल पंपों पर तेल खत्म हो गया है जहां कुछ तेल बचा है वहां वीआईपी लोगों के लिए रखा गया है.  उन्होंने कहा कि अब पेट्रोल और डीजल के लिए उन्हें इधर-उधर भागना पड़ रहा है.  चार पहिया वाहन चालक तो परेशान हो ही रहे हैं, दो पहिया वाहन चालकों को भी पेट्रोल पंपों पर तेल न मिलने के कारण भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. 

वहीं, चंबा में भी कल से  गाड़ियां नहीं चलाने का निर्णय लिया गया 
बता दें, एक्सीडेंट होने पर ड्राइवर के भागने पर उसे दस साल की सज़ा और सात लाख के जुर्माने की सज़ा के सरकार की ओर से किए जा रहे क़ानूनन प्रावधान के खिलाफ जिले की ड्राइवर कंडक्टर यूनियनों ने आखिरकार स्टेयरिंग छोड़ हड़ताल का ऐलान कर दिया है. न्यू बस स्टैंड चंबा में सोमवार को सभी तरह की ड्राइवर कंडक्टर की यूनियनों ने बैठक कर मंगलवार से गाड़ियां नहीं चलाने का निर्णय लिया है. 

बाकायदा इस संदर्भ में यूनियनों के प्रतिनिधिमंडल ने एक ज्ञापन भी उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन को सौंपा है.  ज्ञापन सौंपने से पहले ड्राइवर कंडक्टर यूनियनों के बैनर तले ड्राइवर और कंडक्टरों ने एक रैली भी जिला मुख्यालय पर निकाली.  इस रैली के दौरान एक्सीडेंट होने पर ड्राइवरों के भागने पर दस साल की सज़ा और सात साल की सज़ा के प्रावधान पर ऐतराज़ जताते हुए इस प्रावधान को लागू नहीं करने की प्रमुखता से मांग उठाई गई.  इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ ड्राइवर और कंडक्टरों ने जमकर नारेबाजी भी की‌. 

Trending news