Urfi Javed: आखिर ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद ने बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को कहा- 'भाड़ में जाए'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1646871

Urfi Javed: आखिर ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद ने बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को कहा- 'भाड़ में जाए'

  उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन है. वह अपने अतरंगी फैशन और ड्रेस को लेकर हर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन की बुराई करते हुए बेड टेस्ट बताया था.

Urfi Javed: आखिर ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद ने बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को कहा- 'भाड़ में जाए'

Uorfi Javed Controversy With Ranbir Kapoor News:  उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन है. वह अपने अतरंगी फैशन और ड्रेस को लेकर हर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन की बुराई करते हुए बेड टेस्ट बताया था. जबकि रणबीर की बहन करीना कपूर ने उनके फैशन की तारीफ की थी. जिस पर उर्फी जावेद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. फैशन के बेड टेस्ट बताने पर उन्होंने रणबीर कपूर के लिए कहा है कि वह भाड़ में जाएं. उनकी क्या औकात है. 

Neem Benefits: गर्मियों में नीम का सेवन किसी चमत्कार से नहीं है कम, कई बीमारियों से रहेंगे दूर

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, रणबीर कपूर ने बहन करीना के शो  व्हाट वुमेन वांट में उर्फी जावेद के फैशन को लेकर कहा था,  'मुझे लगता तुम इस इंसान को जानते हैं कौन है ये ? इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, 'यह उर्फी जावेद है न ? मैं इस तरह के फैशन का बहुत बड़ा फैन नहीं रहा हूं, लेकिन मेरा मानना है कि हम आज एक ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जहां अगर आप अपनी बॉडी के साथ सहज हैं ..' करीना ने उन्हें बीच में टोका और पूछा, 'गुड टेस्ट या बेड टेस्ट रणबीर ?  अभिनेता ने कहा, 'बेड टेस्ट.' इसपर उर्फी ने पलटवार किया है. 

उर्फी ने कहा कि, 'मुझे गम था कि रणबीर कपूर ने बैड टेस्ट कहा है, लेकिन जब करीना कपूर ने तारीफ की, तो मैंने सोचा भाड़ में जाए रणबीर कपूर. करीना ने मेरी तारीफ की है अब रणबीर की क्या औकात?' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके अलावा आपको बता दें, उर्फी ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उर्फी टॉपलेस होकर सिर्फ गजरे से बनी स्कर्ट पहनकर बोल्ड पोज देते हुए वीडियो शूट करवाई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद अपने बालों में गजरा लगाई हुई हैं. साथ ही उर्फी जावेद शान से टॉपलैस होकर कैमरे के आगे पोज दे रही हैं. उन्होंने एक हाथ से अपने बालों में लगे गजरे से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाया है.

Watch Live

Trending news