Himachal Pradesh News: अनुराग मॉडल अपनाने जा रहे उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़! सांसदों से की अपील
Advertisement

Himachal Pradesh News: अनुराग मॉडल अपनाने जा रहे उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़! सांसदों से की अपील

Himachal Pradesh News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ ने हमीरपुर पहुंचने पर एक से श्रेष्ठ संस्था के 500वें केंद्र का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने अनुराग मॉडल पर कार्य करने की बात कही. साथ ही हिमाचल प्रदेश के प्रति अपने प्रेम को बताया. 

 

Himachal Pradesh News: अनुराग मॉडल अपनाने जा रहे उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़! सांसदों से की अपील

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ आज एक दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर पहुंचे. उन्होंने हमीरपुर के पुलिस ग्राउंड में एक से श्रेष्ठ संस्था के 500वें केंद्र का उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की धर्मपत्नी सुदेश धनखड़, राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल, केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी भी मौजूद रहे. 

उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के प्रति उनके दिल में हमेशा विशेष प्यार रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने उनके मन में हिमाचल प्रदेश के प्रति स्नेह को बढ़ाया है. जगदीप धनकड़ ने कहा कि उन्होंने हमेशा सांसदों से अनुराग मॉडल अपनाने का आह्वान किया है. वे स्वयं इस मॉडल को अपनाने जा जा रहे हैं. इसके साथ ही कहा कि अनुराग सिंह ठाकुर के नेतृत्व में इस क्षेत्र में खूब तरक्की हो रही है. ये बदलता हुआ भारत है.

ये भी पढ़ें- Solan पहुंची 'विकसित भारत यात्रा', लोगों ने केंद्रीय योजनाओं के लाभ को सराहा

उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ ने कहा कि कल समुंदर में एक विदेशी जहाज को लुटेरों ने कब्जे में ले लिया था, जिसमें पांच भारतीय भी थे, लेकिन भारतीय नौ सेना ने न केवल उनको कब्जे से छुड़ाया, बल्कि समुंदर में भारत माता की जय के नारे भी लगाए. उन्होंने इस अवसर महिला उत्थान पर भी बल दिया. उन्होंने कहा की अनुराग सिंह ठाकुर ने स्वास्थ्य सेवा और महिला उत्थान के लिए कई बड़े काम किए हैं, जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. 

ये भी पढ़ें- Anurag Singh Thakur ने 'एक से श्रेष्ठ संस्था' के बारे में दी जानकारी, जानें उद्देश्य

उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के प्रति उनके दिल में हमेशा से विशेष प्रेम रहा है. उन्होंने कहा कि आज हम विश्व की पांचवीं बड़ी शक्ति बन गए हैं. इंग्लैंड तक को हमने पीछे छोड़ दिया है. धनकड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अमृतकाल की मजबूत नींव रख दी है. साल 2047 तक भारत विश्व की सबसे बड़ी शक्ति के रूप में उभरेगा. आज दुनिया भारत की बुलंद आवाज को पहचान चुका है. 

WATCH LIVE TV

Trending news