विक्रमादित्य सिंह की बड़ी बहन अपराजित सिंह ने भाई के लिए किया चुनाव प्रचार, वोट के लिए की अपील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2252480

विक्रमादित्य सिंह की बड़ी बहन अपराजित सिंह ने भाई के लिए किया चुनाव प्रचार, वोट के लिए की अपील

Mandi Congress News: मंडी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह की बड़ी बहन अपराजित सिंह ने प्रचार अभियान शुरू किया. साथ ही लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगी. 

विक्रमादित्य सिंह की बड़ी बहन अपराजित सिंह ने भाई के लिए किया चुनाव प्रचार, वोट के लिए की अपील

Mandi News: मंडी लोकसभा हलके के कांग्रेस प्रत्याशी एवं हिमाचल के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह की बड़ी बहन अपराजित सिंह ने अपने मायके क्षेत्र में प्रचार अभियान को तेज कर दिया है.  रामपुर बुशहर के ग्रामीण दूर दराज तक जाकर अपने भाई विक्रमादित्य सिंह के लिए वोट मांग रही है. 

शुक्रवार को अपराजिता सिंह रामपुर उपमंडल के नरेन पंचायत के ब्रांदली गांव पहुंचे और क्षेत्र के प्रमुख देवता छत्तर खंड मंदिर जाकर देवता से आशीर्वाद लिया और विक्रमादित्य की जीत की मन्नत मांगी. इस दौरान ब्रांदली के लोगों से भी मिले. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एवं उनके पिता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि उनके द्वारा किए गए विकास को कभी भुला नहीं जा सकता. 

हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायज़ादा की अचानक बिगड़ी तबियत, कैंपेन के दौरान सीने में उठा दर्द

उन्होंने आगे कहा कि अब क्षेत्र विकास को गति देने के लिए विक्रमादित्य सिंह को जिताकर लोकसभा भेजें ताकि वह क्षेत्र के लोगों की समस्याओं एवं मांगों को मजबूती से केंद्र में रख सके. इस दौरान उन्होंने ब्रांदली के अलावा बहाली, जराशी, दलोग आदि गांव में लोगों से विक्रमादित्य के लिए जन समर्थन मांगा. 

उन्होंने कहा कि इस बार वोट अवश्य डालें. ताकि लोकतंत्र की मजबूती को कायम रखा जा सके.   क्षेत्र के लोगों को निश्चय करना है की अपने घर एवं परिवार के सदस्यों को रिकार्ड मतों से जिताएं. यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा का ना सोचे. यह केवल भविष्य की सोच के लिए एक सुनहरा अवसर माने. 

अपराजिता ने आगे कहा कि रामपुर कि समस्त जनता को पहली बार विक्रमादित्य सिंह को वोट देने का मौका मिला है.  वह पहली बार हमारे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. जो इस क्षेत्र के लिए ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गर्व का विषय है. ना भाजपा देखे ना किसी और पार्टी को. आज हमें अपनी आन बान शान को बरकरार रखना है. 

रिपोर्ट- विशेषर नेगी,रामपुर

Trending news