Chandigarh News: चंडीगढ़ जिला अदालत में पिछले 4 महीनों से फरार चल रहे एडिशनल SHO ने किया सरेंडर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1976572

Chandigarh News: चंडीगढ़ जिला अदालत में पिछले 4 महीनों से फरार चल रहे एडिशनल SHO ने किया सरेंडर

Chandigarh News in Hindi: चार महीने पहले बठिंडा के एक व्यापारी से एक करोड़ लूट मामले में आरोपी एडिशनल एसएचओ नवीन ने शुक्रवार को चंडीगढ़ जिला अदालत में सरेंडर किया है. 

Chandigarh News: चंडीगढ़ जिला अदालत में पिछले 4 महीनों से फरार चल रहे एडिशनल SHO ने किया सरेंडर

Chandigarh News Today: चंडीगढ़ पुलिस के बर्खास्त एडिशनल SHO नवीन फोगाट ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बता दें, वह पिछले 4 महीने से फरार था, जिसको लेकर पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. वहीं, उसने कोर्ट में भी कई बार जमानत के लिए याचिका लगाई थी. 

जमानत नहीं मिलने के कारण आज यानी शुक्रवार को वह कोर्ट में सरेंडर के लिए पहुंच गया. इसके बाद पुलिस ने तीन दिन के रिमांड पर ले लिया है. वहीं, अब 27 नवंबर को नवीन फोगाट को अदालत में पेश किया जाएगा. 

हिमाचल सरकार के मेयर-डिप्टी मेयर चयन के लिए विधायकों को वोटिंग राइट देने पर भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ बिंदल

क्या है मामला
जानकारी के लिए बता दें, नवीन फोगाट पर बठिंडा के एक व्यापारी से अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर एक करोड़ रुपए लूटने और उसके अपहरण करने का आरोप है. बता दें, नवीन फोगाट और उसके साथी ने बठिंडा के कारोबारी संजय गोयल से 2-2 हजार रुपए के नोट बदलने के नाम पर एक करोड़ रुपए की लूट की. इतना ही नहीं, इन लोगों ने व्यापारी को किडनैप कर सुनसान जगह पर ले गए. इसके बाद एनकाउंटर व ड्रग के केस में फंसाकर जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी. इस घटना के समय वह चंडीगढ़ के सेक्टर-39 थाने में बतौर एडिशनल SHO के पद पर काम करता था. 

Himachal News: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा 2024 लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीतेगी BJP!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि नवीन फोगाट को पहले भी चंडीगढ़ पुलिस बर्खास्त कर चुकी है.  इस पर एक महिला से रेप के आरोप थे, लेकिन अदालत में यह आरोप साबित नहीं हुआ. ऐसे में चंडीगढ़ पुलिस ने इसे बहाल कर दिया था. 

Trending news