Barnala में राज्य स्तरीय जूनियर अंडर-19 बैडमिंटन चैंपियनशिप का हो रहा आयोजन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1812575

Barnala में राज्य स्तरीय जूनियर अंडर-19 बैडमिंटन चैंपियनशिप का हो रहा आयोजन

Punjab News: बरनाला में चार दिवसीय राज्य स्तरीय जूनियर अंडर-19 बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें पंजाब के अलग-अलग जिलों से खिलाड़ी हिस्सा लेने बरनाला पहुंचे. 

Barnala में राज्य स्तरीय जूनियर अंडर-19 बैडमिंटन चैंपियनशिप का हो रहा आयोजन

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: पंजाब के बरनाला में हो रही चार दिवसीय पंजाब स्तरीय जूनियर अंडर-19 बैडमिंटन चैंपियनशिप में कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर बैडमिंटन खिलाड़ियों से मिले और उनकी हौसला अफजाई की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में बरनाला में 6 करोड़ की लागत से 4 बैडमिंटन कोट ग्राउंड भी बनने जा रहे हैं.

कैबिनेट मंत्री ने कहा बरनाला बैडमिंटन एसोसिएशन के सहयोग से बरनाला में करवाए जा रहे पंजाब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में पंजाब के अलग-अलग जिलों से बैडमिंटन के खिलाड़ी इस चैंपियनशिप में हिस्सा लेने बरनाला पहुंचे हुए हैं. उन्होंने कहा कि नए बच्चों को स्टेट चैंपियन खिलाड़ियों के साथ खेलने से हौसला बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में 9 जुलाई को आई आपदा से 419 भेड़ें को पशुपालन विभाग ने किया रेस्क्यू

इस मौके इंडियन बैडमिंटन टीम के नेशनल बैडमिंटन खिलाड़ी ध्रुव कपिला के पिता भी बरनाला पहुंचे और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की. इस दौरान उन्होंने खेल मैदान के लिए 5 लाख रुपये डोनेशन भी दिया. इस मौके पंजाब सरकार की बनाई खेल पॉलिसी की भी प्रशंसा की गई खिलाड़ियों ने पंजाब सरकार का धन्यवाद भी किया.

पंजाब सरकार द्वारा पंजाब में शिक्षा और खेलों का स्तर ऊंचा उठाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. पंजाब का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को पंजाब सरकार की तरफ से सम्मानित करने का सिलसिला भी लगातार जारी है. गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि पंजाब में खेलों का स्तर ऊंचा उठाने के लिए पंजाब सरकार तत्पर है. खिलाड़ियों का खेलों के प्रति रुझान भी देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी स्टेट मुकाबले जीतेगा वह नेशनल चैंपियनशिप के लिए के लिए चुना जाएगा.

ये भी पढ़ें- बादल फटने और बाढ़ त्रासदी से शिमला के रामपुर में हाहाकार, लोगों ने से मांगी मदद

बता दें, पिछले दिनों पंजाब सरकार ने बैडमिंटन चैंपियनशिप में पंजाब का नाम रोशन करने पर ध्रुव कपिला को 75 लख रुपये की धन राशि देकर सम्मानित किया था. आज ध्रुव कपिला के पिता गगन कपिला बरनाला में हो रही बैडमिंटन चैंपियनशिप और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने के लिए बरनाला पहुंचे थे. 

WATCH LIVE TV

Trending news