Punjab News: आम आदमी पार्टी ने 2 साल के कार्यकाल में 80 फीसदी वायदे किए पूरे
Advertisement

Punjab News: आम आदमी पार्टी ने 2 साल के कार्यकाल में 80 फीसदी वायदे किए पूरे

Punjab News: वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने सुनाम में एक धार्मिक समागम में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल करने का दावा भी किया. साथ ही भाजपा पर निशाना साधा.

 

Punjab News: आम आदमी पार्टी ने 2 साल के कार्यकाल में 80 फीसदी वायदे किए पूरे

आरएन कंसल/सुनाम: पंजाब के वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने सुनाम में मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी पार्टी की उपलब्धियां गिनवाईं. साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 में 130 से जीत हासिल करने का दावा भी किया. सुनाम में एक धार्मिक समागम में भाग लेने के बाद लौटते समय मीडिया से बातचीत करते हुए राज्य वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने चुनाव की तारीखों के एलान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोकतंत्र के उत्सव का आम आदमी पार्टी स्वागत करती है. लोग इस लोकतंत्र के उत्सव में उत्साह के साथ भाग लें. 

उन्होंने कहा कि पंजाब में सबसे पहले आम आदमी पार्टी ने 8 लोकसभा प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. जल्द ही 5 अन्य उम्मीदवारों के नाम भी घोषित कर दिए जाएंगे. आम आदमी पार्टी पूरे देश में चुनाव लड़ने जा रही है. पंजाब को छोड़कर पूरे देश में इंडिया गठबंधन के साथ आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी. 

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जारी अचार संहिता के बाद अनुराग ठाकुर ने किया बड़ा दावा!

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि 2 साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने 80 फीसदी से ज्यादा वादों को पूरा कर दिया है. पंजाब की जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा पूरा किया, पंजाब में शिक्षा के लिहाज से स्कूल ऑफ एंबिएंस, सेहत के लिहाज से आम आदमी क्लिनिक खुल रहे हैं,
उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा की 10 साल सरकार रही, लेकिन उन्होंने पंजाब को बर्बाद कर दिया. 

ये भी पढ़ें- आचार संहिता और लोकसभा चुनाव को लेकर ऊना में DC जतिन लाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

हरमाल चीमा ने कहा कि अकाली भाजपा के कार्यकाल में ही बेअदबिया हुईं, कानून और न्याय व्यवस्था के हालात बहुत नाजुक रहें. उन्होंने अब काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ने वाली. संगरूर लोकसभा सीट के लिए राज्य के खेल मंत्री मीट हेयर एक युवा उम्मीदवार हैं जो संगरूर लोकसभा क्षेत्र की समस्याएं अपनी काबिलियत के आधार पर देश की पार्लियामेंट में उठाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news