Punjab Crime News: गुरदासपुर में मोबाइल शॉप की दीवार तोड़कर की गई लाखों की चोरी
Advertisement

Punjab Crime News: गुरदासपुर में मोबाइल शॉप की दीवार तोड़कर की गई लाखों की चोरी

Punjab Crime News: गुरदासपुर में चोरों ने एक मोबाइल शॉप से सभी मोबाइल चोरी कर लिए. इसके अलावा दुकान के गल्ले में रखी नकदी भी चोरी कर ली. हालांकि चोरी की यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

 

Punjab Crime News: गुरदासपुर में मोबाइल शॉप की दीवार तोड़कर की गई लाखों की चोरी

अवतार सिंह/गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. कोड ऑफ कंडक्ट लगे होने के बावजूद चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. चोरों पर लगाम लगाने में पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला गुरदास शहर के ही मंडी चौंक के पास से सामने आया है, जहां चोरों ने एक मोबाइल शॉप को निशाना बनाते हुए मोबाइल और नकदी चोरी कर ली. चोरों ने दुकान की दीवार में सेंधमरी कर घटना को अंजाम दिया. हालांकि चोरों की यह हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, चोरी संबंधी सूचना मिलने पर थाना सिटी की पुलिस मौके पर पहुंची. 

दुकान मालिक संदीप कुमार निवासी मंडी चौंक ने बताया कि वह मंडी चौक में ही महाजन इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से एक दुकान चलाता है. रोजाना की तरह वह शनिवार को अपनी दुकान बंद करके घर चले गए. रविवार सुबह जब वह करीब साढ़े दस बजे दुकान पर आए तो देखा कि दुकान में रखे हुए सभी मोबाइल गायब थे, जबकि गल्ले में पड़ी करीब तीन से चार हजार रुपये की नकदी भी नहीं थी. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh की सीमाओं पर कुल 23 जगह पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी

उन्होंने बताया कि चोर उनकी दुकान की दीवार में सेंधमरी करके अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया. उसने बताया कि जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया तो उसमें देखा गया है कि दो चोरों ने पहले दुकान की दीवार को तोड़ा, जिनमें से एक चोर उनकी दुकान में घुसा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दुकान मालिक ने बताया कि इस घटना से उसका करीब तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Nalagarh में मामा के बेटे ने की बुआ के बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

वहीं, इस मामले पर शिवसेना नेता हरविंदर सोनी ने कहा कि शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं. रोजाना शहर के किसी न किसी इलाके में चोरी की घटना सामने आ रही है. दुकानदार अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों को ट्रैस करके गिरफ्तार किया जाए. 

WATCH LIVE TV

Trending news