चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बस और बाइक की हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार की दर्दनाक मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2459121

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बस और बाइक की हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Accident News: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर बस से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान बाइक सवार 31 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा सुंदरनगर के तरोट पर हुआ.

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बस और बाइक की हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार की दर्दनाक मौत

नितेश सैनी/मंडी: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर सुंदरनगर के तरोट में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उपमंडल बल्ह का स्यांह निवासी बाइक सवार डडौर से सुंदरनगर की ओर जा रहा था, जैसे ही बाइक चालक तरोट के पास पहुंचा उसके आगे सुंदरनगर की ही ओर जा रही बस के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दी. इस दौरान बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण  चालक नियंत्रण खो बैठा और बाइक स्कीड होकर बस के पिछले टायर से टकरा गई. इससे बाइक सवार की सड़क पर गिरने के कारण मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. 

Himachal Sarkar ने बीते 18 महीने में 28 हजार करोड़ रुपये का लिया कर्जा

वहीं पुलिस ने हादसे के समय वहां से गुजर रहे एक ट्रक को भी शक के आधार पर कब्जे में लिया है. इसके अलावा पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर नियमानुसार पोस्टमार्टम करवा दिया है. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और सड़क मार्ग पर लंबा जाम लग गया, वहीं पुलिस थाना धनोटू की टीम ने हादसे में मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान 31 वर्षीय गोपाल कृष्ण पुत्र नेत्र सिंह निवासी स्यांह तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है. मृतक धनोटू बाजार में मैकेनिक की दुकान चलाता था और कुछ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. मृतक की डेढ़ साल की एक बच्ची और पत्नी है. 

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के अनुसार, बस और बाइक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है. इस मामले में फोरेंसिक साक्ष्य भी जुटाए गए हैं. हादसे के दौरान मौके पर मौजूद बस, बाइक और वहां से गुजर रहे ट्रक को भी कब्जे में लिया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news