Daily Horoscope 4 August 2021: बुधवार का दिन इन राशि वाले लोगों का रहेगा बेहद खास, तो इन राशि वालों की बिगड़ सकती है सेहत
Advertisement

Daily Horoscope 4 August 2021: बुधवार का दिन इन राशि वाले लोगों का रहेगा बेहद खास, तो इन राशि वालों की बिगड़ सकती है सेहत

नई दिल्लीः इन राशि के जातकों को बुधवार के दिन सेहत से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर बाकी राशि वाले जातकों का बुधवार का दिन कैसा रहेगा. मेषः- शास्त्रों के अनुसार देखा जाए तो बुधवार का दिन पैसे के लिए काफी अहम माना जाता है, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे.

Daily Horoscope 4 August 2021: बुधवार का दिन इन राशि वाले लोगों का रहेगा बेहद खास, तो इन राशि वालों की बिगड़ सकती है सेहत

नई दिल्लीः इन राशि के जातकों को बुधवार के दिन सेहत से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर बाकी राशि वाले जातकों का बुधवार का दिन कैसा रहेगा.

मेषः- शास्त्रों के अनुसार देखा जाए तो बुधवार का दिन पैसे के लिए काफी अहम माना जाता है, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. इसी के साथ आज के दिन अपने किसी पुराने मित्र से वार्तालाप हो सकती है और मन प्रसन्न रहेगा. जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ा सकता है.

वृषभः- आज के दिन आप अपने परिवार के लिए बिज़ी शेड्यूल में से भी समय निकाल लेंगे और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता कर सकते हैं. छात्रों को आज परीक्षा आदि में सफलता मिल सकती है.

मिथुनः- राशि वाले लोगों का बुधवार का दिन उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. साथ ही इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छा मौका आपको मिल सकता है. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा.

कर्कः- आज के दिन स्वास्थ्य थोड़ा ऊपर नीचे हो सकता है, जिस वजह से आज आप पूरा दिन बेचैन रहेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ दिला सकता है. भाग्य आपका साथ देगा और तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.

ये भी पढ़े: Palmistry: जब हथेली की रेखा और पर्वत रेखाएं हो जाए एक, तो जरूर मिलती है सरकरी...

सिंहः- बुधवार के दिन आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. किसी सम्मानित व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नये रास्ते नजर आयेंगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें और किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे.

कन्याः- राशि वाले लोगों को बुधवार को पूरी तरह से भाग्य का साथ नहीं मिलने वाला, लेकिन कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में आपको थोड़ी राहत मिल सकती है. आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे.

तुलाः- आज के दिन घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है.

वृश्चिकः- राशि वाले लोग आज के दिन दूसरे आप से क्या कह रहे हैं इसे जरूर सुनें. अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. दूसरो को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें और जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे. बुधवार को आप कोई दान-पुण्य कर सकते हैं.

धनुः- राशि वाले लोगों को आज के दिन छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना होगा. ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो उनको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. बच्चों के साथ आप खुशी के पल बितायेंगे. रिश्तों में कुछ नई ताजगी का अनुभव होगा.

ये भी पढ़े: Sawan सोमवार: इस मुहूर्त और विधि-विधान से शिव की पूजा करने से दूरी होंगी सारी परेशानियां, बन रहे हैं ये विशेष संयोग

मकरः- राशि वाले लोगों के मन में आज दिन कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है और छात्रों को विशेषज्ञ-शिक्षकों से मदद मिलेगी.

कुंभः- आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिल सकती है. आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन मन में डर भी बना रहेगा. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे.

मीनः- राशि वाले लोगों का बुधवार के दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध हो सकता है. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी और लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी साथ ही पदोन्नति भी हो सकती है.

WATCH LIVE TV

Trending news