Una: चिंतपूर्णी दरबार में आयोजित दो दिवसीय भजन संध्या का हुआ समापन, पंजाबी भजन गायक मास्टर ने मचाई धूम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1634007

Una: चिंतपूर्णी दरबार में आयोजित दो दिवसीय भजन संध्या का हुआ समापन, पंजाबी भजन गायक मास्टर ने मचाई धूम

Himachal Pradesh News: चैत्र नवरात्रि मेला 2023 की दो दिवसीय भजन संध्या का गुरुवार को धूमधाम से समापन हुआ. कार्यक्रम में मशहूर पंजाबी गायक मास्टर सलीम ने भक्ति गीतों से समा बांधा लिया. 

Una: चिंतपूर्णी दरबार में आयोजित दो दिवसीय भजन संध्या का हुआ समापन, पंजाबी भजन गायक मास्टर ने मचाई धूम

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में स्थित विश्व विख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार में नवमी के मौके पर दो दिवसीय भजन संध्या का समापन हुआ. इस भजन संध्या के समापन समारोह में सीपीएस आशीष वुटेल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस अवसर पर उनके साथ विधायक चैतन्य शर्मा, विधायक देवेंद्र भुट्टो और विधायक चिंतपूर्णी सुदर्शन सिंह बबलू भी मौजूद रहे. वहीं, कार्यक्रम में पहुंचने पर चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने सीपीएस आशीष बुटेल, विधायक चैतन्य शर्मा और विधायक देवेंद्र भुट्टो को माता की चुनरी और प्रतिमा देकर सम्मानित किया.

पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम ने बढ़ाई कार्यक्रम की रौनक
वहीं, पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम इस कार्यक्रम की रौनक बढ़ाते दिखाई दिए. कार्यक्रम के दौरान मास्टर सलीम ने 'मेला मैया दा', 'शिव विवाह' और गड्डी चली जैसे कई भजन गाए और कार्यक्रम की रौनक बढ़ाने में चार-चांद लगा दिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मेला मैया दा' भजन की शूटिंग मां चिंतपूर्णी के दरबार में ही की गई थी और आज इतने वर्षों वह फिर एक बार इस कार्यक्रम में 'मेला मैया दा' भजन भक्तों के लिए गा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में नशा तस्करों पर कसेगा सरकार का शिकंजा, पकड़े जाने पर जब्त होगी संपत्ति

कार्यक्रम में सीएम सुक्खू को होना था शामिल
कार्यक्रम के दौरान सीपीएस आशीष बुटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में अब व्यवस्था परिवर्तन हो रहा है. इसी के तहत चिंतपूर्णी में पहली बार दो दिवसीय भजन संध्या का आयोजन सरकारी स्तर पर किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को शामिल होना था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से वह यहां नहीं आ सके. 

ये भी पढ़ें- Raghav Chadha and Parineeti Chopra Marriage News: परिणीति चोपड़ा और 'आप' नेता राघव चड्ढा कर रहे हैं शादी, हार्डी संधू ने की पुष्टि

कार्यक्रम में इसलिए भेजे गए सीपीएस आशीष बुटेल 
ऐसे में अब सीएम सुक्खू ने अपनी गौर मौजूदगी में उन्हें इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भेजा है ताकि वह यहां आकर स्थानीय लोगों की समस्याएं सुन सकें और जनता की समस्याओं का मुख्यमंत्री से मिलकर स्थानीय विधायक के सहयोग से जल्द से जल्द हल करा सकें. 

WATCH LIVE TV

Trending news