Horoscope 19 Nov, 2021: इस राशि वाले जातकों को अपनी अपेक्षाओं को रखना होगा संतुलित, जानें कैसे होगा आपका भाग्य
Advertisement

Horoscope 19 Nov, 2021: इस राशि वाले जातकों को अपनी अपेक्षाओं को रखना होगा संतुलित, जानें कैसे होगा आपका भाग्य

शुक्रवार के दिन वृषभ राशि वाले लोग आज के दिन कोई सोने-चांदी के आभूषण खरीद सकते हैं. तो वहीं,  वृश्चिक राशि वाले जातक अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा. तो चलिए जानते हैं 

Horoscope 19 Nov, 2021: इस राशि वाले जातकों को अपनी अपेक्षाओं को रखना होगा संतुलित, जानें कैसे होगा आपका भाग्य

नई दिल्ली: शुक्रवार के दिन वृषभ राशि वाले लोग आज के दिन कोई सोने-चांदी के आभूषण खरीद सकते हैं. तो वहीं,  वृश्चिक राशि वाले जातक अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा. तो चलिए जानते हैं कि शुक्रवार के दिन बाकी राशि वाले लोगों का दिन कैसा होने वाला है.

मेषः- शुक्रवार के दिन जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है. इसी के साथ मेहनत के दम पर कठिन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे.

वृषभः- शुक्रवार के दिन आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहें है. किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है. इसी के साथ विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने की जरूरत है.

मिथुनः- शुक्रवार के दिन किस्मत के सहारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे.

कर्कः- शुक्रवार के दिन पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ेंगे तो सफलता हासिल करेंगे. महिलाओ का दिन घर के कामों में बीतेगा.

सिंहः- शुक्रवार के दिन मन में शांति रहेगी. आपकी सलाह पर चलकर कोई पढ़ाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम ला सकता है.

कन्याः- शुक्रवार का दिन मौज मस्ती में गुजरेगा. व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में रूचि रहेगी. इसी के साथ नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें.

तुलाः- शुक्रवार के दिन आपको आर्थिक रूप में अपने सगे-संबंधियों से मदद मिलेगी.

वृश्चिकः- शुक्रवार के दिन कुछ लोग परिवार में अपनी बात साबित करने के लिए आतुर नजर आएंगे. कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आ सकते हैं.

WATCH LIVE TV

धनुः- शुक्रवार के दिन व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचें. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा.

मकरः- शुक्रवार के दिन अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरू कर सकते हैं. इसी के साथ अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें.

कुंभः- शुक्रवार के दिन घर से कुछ मीठे खाकर निकलने से आपके सारे काम बनेंगे. प्रॉपर्टी अथवा रुपये-पैसे के लेनदेन को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतें.

मीनः- शुक्रवार के दिन परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरुरत होगी. आपकी आमदनी में इजाफा हो सकता है और कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकता है.

Trending news