USA vs Ireland Playing 11: अमेरिका की जीत से पाकिस्तान हो सकती है टूर्नामेंट से बाहर, जानें आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2292787

USA vs Ireland Playing 11: अमेरिका की जीत से पाकिस्तान हो सकती है टूर्नामेंट से बाहर, जानें आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम

USA vs Ireland Playing 11: टी20 विश्‍व कप 2024 के 30वें मुकबाले में आज अमेरिका का सामना आयरलैंड से होगा. यह मुकाबला लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. अमेरिका यह मैच जीतकर सुपर 8 में अपनी जगह पक्‍की करना चाहेगी.  

USA vs Ireland Playing 11: अमेरिका की जीत से पाकिस्तान हो सकती है टूर्नामेंट से बाहर, जानें आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम

USA vs Ireland Playing 11
अपने घरेलू मैदान पर अमेरिका की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. आज अमेरिकी टीम  ग्रुप ए के अहम मुकाबले में आयरलैंड से भिड़ेगी. पाकिस्तान की भी नजर इस मैच के परिणाम पर होगी. पॉइंट्स टेबल में अमेरिका 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. ऐसे में अगर अमेरिका यह मुकाबला जीत जाती है तो वह सुपर आठ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. इससे 2009 की चैंपियन पाकिस्तान इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

टीम आयरलैंड की बात करें इस टूर्नामेंट उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है. ग्रुप ए में आयरलैंड ने 2 मैच खेले है और दोनों मैचों में सिर्फ हार ही मिली है. आज  आयरलैंड के पास बेहतर प्रदर्शन करने का एक शानदार मौका है.

Weather Update 
 मौसम की बात करें पिछले कुछ दिनों से फ्लोरिडा में जबरदस्त बारिश हुई है. एक्यूवेदर के अनुसार, आज सेंट्रल ब्रोवार्ड स्टेडियम में बारिश की लगभग 98 प्रतिशत संभावना है. हालांकि मैच के समय बारिश की संभावना 74 प्रतिशत बनी हुई है.

 बारिश के कारण यदि मैच रद्द होता है तो अमेरिका 5 पॉइंट्स के साथ सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर जाएगी और पाकिस्तान इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

Pitch Report 
लॉडरहिल की पिच आमतौर पर बल्लेबाजी के लिए अच्छी होती है, लेकिन हाल ही में हुई बारिश के कारण, इसमें कुछ नमी हो सकती है, जो तेज गेंदबाजों के लिए मददगार हो सकती है.

USA Squads 
मोनंक पटेल (कप्तान), एंड्रीज गौस, कोरी एंडरसन, अली खान, हरमीत सिंह, जेसी सिंह, मिलिंद कुमार, निसर्ग पटेल, नीतीश कुमार, नोशतुश केंजीगे, सौरभ नेत्रलवकर, शैडली वैन शल्कविक, आरोन जोन्स, स्टीवन टेलर, शायन जहांगीर

Ireland Squads
पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), रॉस अडायर, एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम ह्यूम, लोरकन टकर, बैरी मैकार्थी, नील रॉक, हैरी टेक्टर, जोश लिटिल,बेन व्हाइट, क्रेग यंग

 Best Dream 11 Team 
विकेटकीपर: लोर्कन टकर, एंड्रीज गौस
बल्लेबाज: हैरी टेक्टर, आरोन जोन्स (कप्तान)
ऑलराउंडर: स्टीवन टेलर, मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर
गेंदबाज: हरमीत सिंह, जोशुआ लिटिल, अली खान, सौरभ नेत्रवलकर (उपकप्तान)

(Disclaimer: इस लेख में बताई गई प्लेइंग 11 टीम अनुमान के आधार पर है. हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं.)

Trending news