Bhagwant Mann Wedding: फेरे पड़ते ही भगवंत और गुरप्रीत का एक हो गया बिजली का बिल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1248112

Bhagwant Mann Wedding: फेरे पड़ते ही भगवंत और गुरप्रीत का एक हो गया बिजली का बिल

आज करीब 3 साल पुरानी मुलाकात शादी के पवित्र बंधन में बदल गई है. जी हां, सीएम भगवंत मान और डॉ. गुरप्रीत कौर शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. हरियाणा के पेहोवा की रहने वाली छोरी गुरप्रीत कौर पंजाब के सीएम की दुल्हनियां बन चुकी हैं. क्या है इनकी शादी की बिजली के बिल से कनेस्शन.

Bhagwant Mann Wedding: फेरे पड़ते ही भगवंत और गुरप्रीत का एक हो गया बिजली का बिल

Bhagwant Mann Wedding: आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होंगे जिन्हें फिल्में देखने का खूब शौक होगा. अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का लोकप्रिय हुआ गाना... 'ओ तेरी बिजली का जो बिल है आज से मेरा हो गया यह गाना भी सुना ही होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि पंजाब के सीएम की शादी का फिल्म से क्या कनेक्शन है? तो ज्यादा इंतजार न कराते हुए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की खास वजह. 

दिन शगना दा चढ़ेया
दरअसल, आज करीब 3 साल पुरानी मुलाकात शादी के पवित्र बंधन में बदल गई है. जी हां, सीएम भगवंत मान और डॉ. गुरप्रीत कौर शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. हरियाणा के पेहोवा की रहने वाली छोरी गुरप्रीत कौर पंजाब के सीएम की दुल्हनियां बन चुकी हैं. आज सुबह दोनों ने फेरे यानी 'लावा' लेकर नए जीवन की शुरुआत कर ली है. बता दें, गुरप्रीत कौर ने शादी के दिन ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा था 'दिन शगना दा चढ़ेया'.

ये भी पढ़ें- Bhagwant Mann Marriage Live update: अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को इस अंदाज में दी शादी की बधाई

क्या है बिजली बिल का कनेक्शन?
आईए अब हम आपको बताते हैं कि बिजली के बिल का मान की शादी से क्या कनेक्शन है? दरअसल, आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनावों में यह दावा किया था कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी आती है तो हर घर में प्रति माह 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने वादे के अनुसार राज्य में 300 यूनिट फ्री बिजली देने का ऐलान किया है. 

ये भी पढ़ें- Bhawant mann wedding: सामने आईं शादी की तस्वीरें, बेहद खूबसूरत लग रहीं मान की दुल्हन

कौन हैं भगवंत मान की पत्नी गुरप्रीत कौर? 
बता दें, भगवंत मान की पत्नी गुरप्रीत कौर हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले की रहने वाली हैं. उनका घर पिहोवा की तिलक कॉलोनी में है. डॉ. गुरप्रीत कौर ने साल 2013 में अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया और  2017 में उनकी मेडिकल की पढ़ाई पूरी हो गई. गुरप्रीत आम आदमी पार्टी को सपोट करती हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news