वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो पर पैसे से टिकट खरीदे जाने का लगाया आरोप
Advertisement

वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो पर पैसे से टिकट खरीदे जाने का लगाया आरोप

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए अब नु्क्कड़ सभाएं शुरू हो गई हैं. बीते दिन जिला ऊना के कुटलेहड़ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी   प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर समर्थन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. 

वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो पर पैसे से टिकट खरीदे जाने का लगाया आरोप

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के चुनावी (himachal assembly election 2022) युद्ध में नामांकन पत्रों का दौर निकलने के बाद अब नुक्कड़ सभाओं का दौर शुरू हो चुका है. सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं के जरिए जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में राजनीतिक दलों ने अपने दिग्गज नेताओं को भी पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी मैदान में उतार दिया है. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना (Una Assembly seat) के अंतर्गत आने वाले कुटलेहड़ विधानसभा क्षेत्र (kutlehar assembly seat) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर (who is virendra kanwar) के समर्थन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag thakhur) ने कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. 

ये भी पढ़ें- जानें कुटलेहर विधानसभा सीट का राजनीतिक समीकरण, कांग्रेस और BJP को AAP दे सकती है टक्कर

बीते दिन 11 नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित
अनुराग ठाकुर ने इस विधानसभा क्षेत्र में बीते दिन 26 अक्टूबर को लगभग 11 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि हाल ही में पूर्व कांग्रेस विधायक राकेश कालिया के BJP में शामिल होने से गगरेट (Gagret assembly seat) और चिंतपूर्णी विधानसभा (Chintpurni assembly seat) क्षेत्र में बीजेपी को बल मिलेगा. साथ ही साथ पूरे ऊना जिला में इसका प्रभाव पड़ने की भी बात कही. अनुराग ठाकुर ने पहले से अधिक वोट प्रतिशत और सीटें लेकर दोबारा हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का भी दावा किया.

ये भी पढ़ें- Una Vidhansabha: इस सीट पर कांग्रेस और बीजेपी की टक्कर के बीच आप बना पाएगी अपनी जगह?

देवेंद्र भुट्टो पर पैसे से टिकट खरीदे जाने का लगा आरोप
कुटलेहड़ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो पर पैसे से टिकट खरीदे जाने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी से कांग्रेस में गए भुट्टो पर कांग्रेस नेता विवेक विक्कू का हक मारे जाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कुटलेहड़ में पर्यटन के माध्यम से विकास और रोजगार बढ़ाने का दावा किया. इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बीजेपी सरकार द्वारा बेहतर कार्य किए जाने का भी दावा किया. इतना ही नहीं, कंवर ने जीत का आंकड़ा पहले से ज्यादा होने भी दावा किया.

WATCH LIVE TV

Trending news