ऊना में दिनहाड़े बच्चा चोरी का मामला आया सामने, तीन युवकों को पकड़ा रंगे हाथ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1249424

ऊना में दिनहाड़े बच्चा चोरी का मामला आया सामने, तीन युवकों को पकड़ा रंगे हाथ

हिमाचल प्रदेश के ऊना में बच्चा चुराने के आरोप में तीन युवकों को पकड़ा गया है. दरअसल ऊना के साथ लगते लाल सिंघी गांव में एक 3 साल की उम्र का बच्चा घर के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि इस दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने बच्चे को उठाकर बाइक पर बैठाने की कोशिश की.

ऊना में दिनहाड़े बच्चा चोरी का मामला आया सामने, तीन युवकों को पकड़ा रंगे हाथ

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना में बच्चा चुराने के आरोप में तीन युवकों को पकड़ा गया है. दरअसल ऊना के साथ लगते लाल सिंघी गांव में एक 3 साल की उम्र का बच्चा घर के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि इस दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने बच्चे को उठाकर बाइक पर बैठाने की कोशिश की. तभी बच्चे की दादी मौके पर पहुंच गईं उन्होंने उन युवकों को बच्चे को उठाते हुए देख लिया और  शोर मचा दिया, जिसके बाद बच्चे के पिता और आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए. ऐसे में उस सभी ने मिलकर तीनो बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया और इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को पकड़ लिया और थाने ले गई. 

ये भी पढ़ें- शिमला में पहली बार आयोजित होगा दसवां महिला पुलिस सम्मेलन, गृह मंत्री अमित शाह करेंगे शिरकत

आरोपी युवकों से की जा रही पूछताछ
पुलिस अधिकारी प्रवीण धीमान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 3 युवकों बच्चा पकड़ते हुए पकड़ा गया है, जिसके  बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को पकड़ लिया और अब इस मामले की जांच की जा रही है. यह तीनों युवक गुरदासपुर जिले के रहने वाले हैं. तीनों धर्मिक स्थल पीरनिगाह से माथा टेककर वापस जा रहे थे. फिलहाल तीनो युवकों से पूछताछ की जा रही है. जांच में जो कुछ निकलकर सामने आएगा उसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 8 July 2022: ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत

पिता ने बताया क्या है पूरा मामला?
वहीं, बच्चे के पिता निरंजन सिंह के मुताबिक उनका बच्चा घर के बाहर खेल रहा था. उसी वक्त बाइक सवार तीन लोग वहां पर आते हैं और बच्चे को उठाकर बाइक पर बैठाने  लगते हैं तभी उनकी माता बच्चे को देख लेती हैं और उनके शोर मचाने लगती है, जिसके बाद बच्चे को उन युवकों से छुडाया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news