Hamirpur: CM सुखविंदर सिंह सुक्खू के मीडिया सलाहकर ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कसा तंज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1542321

Hamirpur: CM सुखविंदर सिंह सुक्खू के मीडिया सलाहकर ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कसा तंज

Hamirpur news: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सवालों का पलटवार करते हुए उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. 

 

Hamirpur: CM सुखविंदर सिंह सुक्खू के मीडिया सलाहकर ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कसा तंज

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला में प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए थे, जिस पर अब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने पलटवार किया है. शर्मा ने कहा मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश की आर्थिक हालत के लिए कौन जिम्मेदार हैं इसका जवाब जयराम ठाकुर को देना चाहिए. पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश को स्वावलंबी बनाने के स्थान पर करणों का पहाड़ खड़ा किया है, जिसका उन्हें जनता को जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है. यहां की जनता भाजपा की कारगुजारी से अवगत हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Earthquake in Delhi NCR: दिल्ली-NCR में महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके

कार्यकाल नहीं बल्कि विकास को प्राथमिकता देगी हिमाचल की जनता
प्रदेश में डिनोटिफाइड किए गए कार्यालयों पर भाजपा के हस्ताक्षर अभियान को लेकर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि लोकतंत्र में हस्ताक्षर अभियान से महत्वपूर्ण है मतदान का अधिकार और प्रदेश की जनता ने भाजपा के कार्यालय की राजनीति को सिरे से नकारा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कार्यालयों के स्थान पर विकास और सहूलियत को प्राथमिकता देती है. हस्ताक्षर अभियान में अब प्रदेश की आम जनता भाजपा का साथ नहीं देगी.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश को मिलने जा रही बेहतर सड़क सुविधा, जाम से निजात और कर सकेंगे सुरक्षित यात्रा

विपक्ष का काम है सवाल उठाना- सुनील शर्मा बिट्टू
मुख्य संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर भाजपा द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर सुनील शर्मा ने कहा कि विपक्ष का काम ही हर मुद्दे पर सवाल उठाना हो गया है. प्रदेश में जनता के कार्यों को सही ढंग से करने के लिए जिम्मेदारियां बांटी गई हैं. विपक्ष चाहे कुछ भी कहे अब उनके कहने के कोई मायने बाकी नहीं बचे हैं क्योंकि जनता उन्हें चुनावों में नकार चुकी है.

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में प्रदेश में कांग्रेस की जीत हुई. हालांकि देश में मोदी लहर के बीच ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि पहाड़ी राज्य में भी बीजेपी की ही जीत होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ यहां की जनता ने राज्य में विकास के लिए कांग्रेस को चुना. ऐसे में अब कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुंह जुबानी जंग छिड़ी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news