Himachal Pradesh लोकसभा चुनाव के उम्मीदावारों की लिस्ट में कांग्रेस प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा का नाम शामिल?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1653696

Himachal Pradesh लोकसभा चुनाव के उम्मीदावारों की लिस्ट में कांग्रेस प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा का नाम शामिल?

Lok sabha Chunav 2023: हिमाचल प्रदेश में कुछ समय बाद लोकसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में हर किसी की नजर अब उम्मीदवारों के नाम पर टिकी हुई है. इस लिस्ट में हिमाचल कांग्रेस के प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा का नाम शामिल होने की भी बात सामने आ रही है. 

Himachal Pradesh लोकसभा चुनाव के उम्मीदावारों की लिस्ट में कांग्रेस प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा का नाम शामिल?

नूरपुर/भूषण शर्मा: हिमाचल कांग्रेस के प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने आज नूरपुर विधानसभा में एक प्रेसवार्ता आयोजित की. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि हाल ही में कंडवाल में बीजेपी प्रदेश महिला मोर्चा का राज्य स्तरीय सम्मेलन हुआ, जिसका आरंभ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया जबकि इसका समापन राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी ने किया. इस सम्मेलन में बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर अपनी 10 गारंटियों से पीछे हटने के आरोप लगाए गए, जो मजाकिया हरकत है. 

क्या है सुक्खू सरकार की प्राथमिकता?
सुदर्शन शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यकाल को उड़नखटोलों से सैर करने का कार्यकाल बताया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सुक्खू सरकार अपनी दस गारंटियों को पूरा करने के लिए प्रयासरत है, जिसमें से ओपीएस लागू कर सीएम सुक्खू ने अपनी सूझबूझ का परिचय दे दिया है. उन्होंने कहा कि इन 10 गारंटियों में से महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह देना सुक्खू सरकार की प्राथमिकता है, जिसे जल्द से जल्द अमल में लाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- HRTC: हिमाचल प्रदेश में बेहतर होने जा रही बस सुविधा, क्या है सुक्खू सरकार का प्लान?

लोकसभा चुनाव में कौन होंगे कांगड़ा और चंबा सीट के लिए संभावित उम्मीदवार? 
सुदर्शन शर्मा ने कहा कि इंदु गोस्वामी का 2 रुपये प्रति किलो गोबर न खरीदने का आरोप निराधार है जो कि चरणबद्ध तरीके से जल्द ही अमल में लाया जाएगा. वहीं, आने वाले लोकसभा चुनाव में कांगड़ा और चंबा विधानसभा सीट के लिए संभावित उम्मीदवार के नाम पूछने पर उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि यह मेरे अधिकार क्षेत्र का विषय नहीं है. इसके लिए आलाकमान व प्रदेश के नेतृत्व में लिया गया फैसला ही मान्य होगा. 

ये भी पढ़ें- Himachal Tourism: विकास की दिशा में तेजी से बढ़ रहा कांगड़ा जिला, जल्द मिलेंगी ये सुविधा

उम्मीदवारों की लिस्ट में शुमार है सुदर्शन शर्मा का नाम? 
वहीं, जब पत्रकारों ने सुदर्शन शर्मा से पूछा कि आपका नाम भी उम्मीदवारों की लिस्ट में शुमार है तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए इस बात को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, अगर शीर्ष नेतृत्व उन्हें कोई भी जिम्मेदारी निभाने का आदेश देगा तो वह एक सुरक्षा प्रहरी के रूप में पार्टी की सेवा करेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news