Live: हिमाचल के कांगड़ा पहुंचे सीएम योगी, हर ओर जय श्री राम का शोर
Advertisement

Live: हिमाचल के कांगड़ा पहुंचे सीएम योगी, हर ओर जय श्री राम का शोर

पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

Live: हिमाचल के कांगड़ा पहुंचे सीएम योगी, हर ओर जय श्री राम का शोर
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 4 november 2022: पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

04 November 2022
12:14 PM

सीएम योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में माफियाओं पर लगाम कसी जा रही है. उत्तर प्रदेश में क्राइम को खत्म किया जा रहा है. ये सब केवल बीजेपी राज में हुआ है. कहीं ऐसा न हो कि हिमाचल प्रदेश में कोई ऐसी सरकार आ जाए जो हिमाचल में माफिया राज को बढ़ावा दिया है. 

12:08 PM

आज का नया भारत दुश्मन को देश की ओर टेढ़ी नजर से देखने तक नहीं देता है. कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 दी, लेकिन पीएम मोदी ने कश्मीर से 370 हटाकर एक नए भारत का विकास किया. आज हिमाचल का युवा देश की रक्षा में सर्जिकल स्ट्राइक करने के लिए तैयार है. 

12:05 PM

सीएम ने कहा कि ये आज का नया भारत है. आज वैश्विक स्तर पर भी देश की साख बड़ी है. 

12:04 PM

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल प्रदेश पहुंचकर कांगड़ा की जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कुछ नहीं कर सकती है.  

 

11:53 AM

कल हिमाचल जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी
आज हिमाचल प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौर के बाद कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी के सुंदर नगर जाएंगे जहां वे रैली करेंगे. पीएम को दौरे को लेकर क्या तैयारियां की जा रही हैं इसके जायजा लेने के लिए हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर सुंदर नगर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आशीर्वाद से 2017 में हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी थी और अब उनके आर्शीवाद से 2022 में भी बीजेपी की सरकार बनेगी. 

10:04 AM

हिमाचल में जाएंगे सीएम योगी
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Himachal Assembly election 2022) की सरगर्मियों के बीच प्रचार प्रसार जोरो पर है. आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी हिमाचल (CM Yogi Himachal) जाएंगे, जहां वे कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करेंगे.   

Trending news