नेशनल हेराल्ड मामले में शिमला में विरोध प्रदर्शन, प्रतिभा सिंह ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

नेशनल हेराल्ड मामले में शिमला में विरोध प्रदर्शन, प्रतिभा सिंह ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस ईडी के समन को फेस भी करेगी और उसका विरोध भी करेगी. मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं को ईडी-सीबीआई केस में संलिप्त करना चाहती है. कांग्रेस सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेगी.

नेशनल हेराल्ड मामले में शिमला में विरोध प्रदर्शन, प्रतिभा सिंह ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

समीक्षा कुमारी/शिमला: नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से पूछताछ की जा रही है. ऐसे में उनके पार्टी कार्यकर्ता इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं. ये लोग दिल्ली में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यालय की ओर बढ़ने लगे. जहां इन कार्यकताओं को रास्ते में ही रोककर हिरासत में लिया गया. इसके अलावा कार्यालक के करीब 500 मीटर के रेडियस पर धारा 144 लागू कर दी गई. 

शिमला में किया धरना प्रदर्शन
इसी कड़ी में अब हिमाचल की राजधानी शिमला में धरना प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. यहां कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. यह प्रदर्शन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के नेतृत्व में किया गया. कांग्रेस नेता कुलदीप राठौर सहित कई नेता प्रोटेस्ट में शामिल हुए. ये लोग ईडी कार्रवाई को पूरी तरह से राजनीतिक एजेंडा बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मनाली में बढ़ी सैलानियों की भीड़, जानें यहां की सबसे खूबसूरत झील की खासियत

मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप राठौर ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में कहीं भी कोई लेन-देन नहीं हुआ. वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस ईडी के समन को फेस भी करेगी और उसका विरोध भी करेगी. मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं को ईडी-सीबीआई केस में संलिप्त करना चाहती है. कांग्रेस सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेगी. केंद्र सरकार सारे झूठे केस बना रही है. सोनिया-राहुल गांधी के खिलाफ स्टोरी तैयार की जा रही है. देश जानता है कि इस परिवार का आजादी के लिए कितना योगदान रहा है.
 
पीएमएलए 50 के तहत की जा रही तारीफ
बता दें, नेशल हेराल्ड मामले में ईडी ने राहुल गांधी को सम्मन भेजा था, जिसके बाद राहुल गांधी ईडी ऑफिस पहुंचे हैं. जहां ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी उनसे पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान उनके दिए गए बयानों को बाकायदा टाइप किया गया है. यह पूछताछ पीएमएलए 50के तहत की जा रही है. राहुल गांधी जो भी बयान देंगे वो सीधे कोर्ट में जज के सामने रखे जाएंगे. सूत्रों के मुताबिक आज ज्यादा देर तक उनसे पूछताछ नहीं की जाएगी. बताया गया है कि राहुल गांधी से 3 चरणों में पूछताछ होगी. ईडी के अधिकारियों के पास करीब 55 सवालों की लिस्ट तैयार है. 

WATCH LIVE TV

Trending news